बड़ी खबरः लालू यादव की हालत गंभीर, एयर एंबुलेंस से लाए गए दिल्ली, AIIMS में भर्ती – News18 हिंदी

RIIMS से शनिवार को तबियत बिगड़ने के बाद दिल्ली किए गए रैफर, तेजस्वी और राबड़ी देवी भी साथ में पहुंचे.

RIIMS से शनिवार को तबियत बिगड़ने के बाद दिल्ली किए गए रैफर, तेजस्वी और राबड़ी देवी भी साथ में पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 23, 2021, 10:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की हालत शनिवार को गंभीर रूप से खराब हो गई. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है. लालू यादव को एयर एंबुलेंस के जरिए रांची एम्स से दिल्ली लाया गया है. इस दौरान उनके साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं. गौरतलब है कि फेंफड़ाें में संक्रमण और किडनी से जुड़ी समस्याओं से वे लंबे समय से परेशान हैं और गुरुवार रात से ही उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उनको डॉक्टरों की निगरानी में रिम्स रांची में रखा गया था.

एम्स दिल्ली के डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव की उम्र ज्यादा होने के चलते समस्या ज्यादा हैं. इसे देखते हुए कार्डियोलॉजिस्ट, लंग्स और किडनी स्पेशलिस्ट की निगरानी में उनका इलाज शुरू किया गया है.

रिम्स से किया गया रैफर
रांची में उनकी तबियत ज्यादा खराब होने के बाद लालू प्रसाद यादव को रिम्स के डॉक्टरों ने एम्स दिल्ली रैफर किया था. जिसके बाद उन्हें तुरंत एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया. इस दौरान कोर्ट से उनके साथ राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी को भी साथ आने की इजाजत दी गई.तेजस्वी बोले- तबियत ज्यादा खराब

दिल्ली पहुंचने पर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी की तबियत गुरुवार रात से ही खराब चल रही थी. शनिवार को उनकी तबियत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली लेकर आए हैं और आगे का इलाज उनका यहीं किया जाएगा.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

Related posts