पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के बीच भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के कारण बड़ी सड़क दुर्घटना
  • हादसे में 13 लोगों की मौत, कई लोगों के घायल होने की भी सूचना
  • रात करीब 9 बजे जलपाईगुड़ी के धूपगड़ी के पास डंपर पलटने से हादसा
  • वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे लोग हुए घटना में हताहत

कोलकाता
कड़ाके की ठंड के बीच पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में मंगलवार-बुधवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी इलाके में बीती रात एक वाहन हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है। इसके अलावा इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था। इसी दौरान लो विजिबिलिटी के चलते इस डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया और इसकी चपेट में आने 13 लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे।

और बढ़ सकती है मृतकों की संख्या
इस घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस और राहत टीमों को मौके पर भेजा गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए हैं, अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। अंदेशा जताया जा रहा है कि इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
वहीं पुलिस ने हादसे में घायल तमाम लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुटी हुई है

Related posts