IND Vs AUS Live Score Updates: टीम इंडिया की शानदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया के 9 विकेट गिरे – ABP News

IND Vs AUS Brisbane Test Live Score Updates:  इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा मैदान मैदान पर खेला जा रहा है. दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 274 रन से आगे खेलना शुरू किया है. पहले दिन के खेल का अंत होने तक ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन 38 और ग्रीन 28 रन बनाकर नाबाद रहे. नटराजन ने इंडिया की ओर से ब्रिस्बेन टेस्ट के पहले दिन दो विकेट हासिल किए.

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन ऑस्ट्रेलिया को पहले ओवर में ही वार्नर के रूप में बड़ा झटका लग गया था. हैरिस भी पांच रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए थे. लेकिन स्मिथ और लाबुशेन ने 50 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभाला.

स्मिथ 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 45 रन की पारी खेलने वाले वेड ने लाबुशेन के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप की. वेड एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने से चूक गए और नटराजन का पहला शिकार बने.

लाबुशेन ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां और इंडिया के खिलाफ पहला शतक पूरा किया. लाबुशेन 108 रन बनाकर नटराजन का दूसरा शिकार बने.

लेकिन दिन के खेल का अंत होने तक पेन ने ग्रीन के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभाल लिया. नटराजन के अलावा सुंदर, सिराज और शार्दुल 1-1 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे.

बता दें इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का फैसला ब्रिस्बेन टेस्ट से ही होगा.

Related posts