अभिषेक बनर्जी से बातचीत के बाद सांसद शताब्दी रॉय ने कहा, ‘टीएमसी में ही रहूंगी, दिल्ली नहीं जा रही’ – Jansatta

अभिषेक बनर्जी से बातचीत के बाद सांसद शताब्दी रॉय ने कहा, ‘टीएमसी में ही रहूंगी, दिल्ली नहीं जा रही’

टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय का कहना है कि उन्होंने पार्टी नेता अभिषेक बनर्जी से बातचीत की है। बनर्जी ने उनकी बात सुनी। रॉय अब दिल्ली नहीं जा रही हैं और टीएमसी के साथ ही रहेंगी।

जनसत्ता ऑनलाइन
Edited By subodh gargya

कोलकाता | Updated: January 15, 2021 9:57 PM
shatabdi roy, mamta banarjee, tmc,bjp
शताब्दी रॉय ने तारापीठ विकास परिषद से दिया इस्तीफा

टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय का कहना है कि उन्होंने पार्टी नेता अभिषेक बनर्जी से बातचीत की है। बनर्जी ने उनकी बात सुनी। रॉय अब दिल्ली नहीं जा रही हैं और टीएमसी के साथ ही रहेंगी। उन्होंने कहा, ”मैंने आज अभिषेक बनर्जी के साथ बातचीत की और उन्होंने मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दों को संबोधित किया। मैं कल दिल्ली नहीं जा रही हूं। मैं टीएमसी के साथ ही रहने वाली हूं।”

इससे पहले TMC सांसद शताब्दी रॉय ने तारापीठ विकास परिषद से इस्तीफा दे दिया था। अटकले लगाई जा रही थी कि वे बीजेपी के बड़े नेताओं से दिल्ली में मुलाकात कर सकती हैं। मालूम हो कि रॉय वीरभूमि से TMC सांसद हैं। इससे पहले बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया था कि 50 टीएमसी विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर दिए गए एक संदश के मुताबिक सांसद शताब्दी रॉय ने लिखा था, “अगर मैं कोई फैसला लेती हूं तो 16 जनवरी दोपहर तक आपको सूचित करूंगी।”

दोपहर में टीएमसी सांसद ने कहा था, ”मैं टीएमसी में बहुत कुछ बर्दाश्त कर रही हूं। फेसबुक पोस्ट वास्तविक है और मेरे द्वारा किया गया था। मैं कल दिल्ली जा रही हूं। अगर मैं दिल्ली जा रही हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं भाजपा में शामिल हो रही हूं। मैं एक सांसद हूं और मैं दिल्ली जा सकती हूं।”

वीरभूम से शताब्दी साल 2009 से सांसद हैं। इससे पहले दिसंबर महीने में बोलपुर में जब सीएम ममता बनर्जी ने पैदल मार्च किया था तो उस समय शताब्दी रॉय ममता बनर्जी के साथ ही दिखीं थीं। वीरभूम के लोगों के लिए उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि उनको शिकायत है कि टीएमसी द्वारा उन्हें कई कार्यक्रमों में बुलाया नहीं गया। पार्टी द्वारा उनको कार्यक्रमों के बारे में बताया नहीं जाता है। उन्होंने शिकायत की कि वे अपने लोगों से इस के चलते जुड़ाव नहीं रख पा रही हैं।

सोशल मीडिया के मुताबिक शताब्दी ने लिखा, “नए साल के मौके पर मैं नए फैसले लूंगी। जिससे कि मैं अपने लोगों के साथ पूरी तरह से रह सूकं। 2009 से आप लोगों ने मेरा साथ दिया है। मुझे लोकसभा भेजा है। उम्मीद है कि आगे भी आप लोगों का प्यार मुझे मिलता रहेगा। मेरे नेता बनने से पहले भी बंगाल के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। अगर मैं कोई फैसला लेती हूं तो इसके बारे में 16 जनवरी दोपहर तक आप लोगों को बता दिया जाएगा।”

इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि मुझे हैरानी है शताब्दी किस बारे में बात कर रही हैं। मैं शनिवार तक इंतजार करूंगा जिसके बाद मालूम चलेगा कि वे किस बारे में बात कर रहीं थीं। मालूम हो कि एक और टीएमसी नेता राजीव बनर्जी का कहना है कि वे भी 16 जनवरी को फेसबुक के जरिए संदेश देंगे।

इससे पहले टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने राजीव बनर्जी से बात की लेकिन कुछ बात बनती नजर नहीं आई। इससे पहले कई टीएमसी नेता एक साथ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। Online game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

  • Tags:
  • BJP
  • MP Shatabdi Roy
  • TMC
  • West Bengal

Related posts