Mumbai Drugs Case: उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने किया गिरफ्तार – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया
  • एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई
  • समीर खान और एक ड्रग पैडलर के बीच कुछ ट्रांजक्शन को नोटिस करने के बाद एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था

मुंबई
महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) समीर खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, समीर खान और एक ड्रग पैडलर के बीच कुछ ट्रांजक्शन को नोटिस करने के बाद उनको एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था।

समीर खान के बयान रेकॉर्ड
सूत्रों ने बताया कि समीर खान एनसीबी के समक्ष बुधवार को पेश हुए और उनके बयान को रेकॉर्ड किया गया। एनसीबी का मानना है कि पैडलर को ड्रग्स के लिए भुगतान किया गया था। इसलिए उसे किए गए भुगतान को सत्यापित करने के लिए बुलाया गया था। मामला मुंबई में बीते सप्ताह 200 किलोग्राम ड्रग्स को जब्त करने से जुड़ा हुआ है।












Bollywood Drug Case: एक बार फिर एनसीबी ऑफिस पहुंचे भारती और हर्ष

बीजेपी ने बोला हमला
कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में अल्पसंख्यक मामले और कौशल विकास मंत्री हैं। उनके दामाद समीर खान से पूछताछ की खबर के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘अब एनसीपी मंत्री के दामाद ड्रग मामले में एनसीबी की जांच के घेरे में।’ अगले ट्वीट में उन्होंने एनसीपी नेता से चुप्पी तोड़ने का आह्वान करते हुए कहा, ‘नवाब मलिक जवाब दो।’

Related posts