रूपेश हत्याकांडः पूरा पटना स्तब्‍ध, सभी के बीच लोकप्रिय थे इंडिगो के स्टेट हेड – News18 इंडिया

रूपेश की हत्या के बाद पटना में सभी लोग सदमे में हैं. (तेजस्वी यादव के साथ रूपेश की फाइल फोटो)

शांत और मिलनसार स्वभाव के कारण इंडिगो (Indigo) के स्टेट हेड रूपेश सिंह (Rupesh Singh) पटना के आमजन से लेकर राजनेताओं और जानी मानी हस्तियों तक के चहेते थे. उनकी हत्या की खबर ने सभी को चौंका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 13, 2021, 12:29 AM IST
  • Share this:
पटना. पटना (Patna) के पुनाइचक इलाके में मंगलवार रात भरे बाजार हुई इंडिगो के स्टेट हेड रूपेश सिंह की हत्‍या के बाद जहां एक तरफ शहर में दहशत है, वहीं लोग इस वारदात से स्तब्ध भी हैं. लोगों का कहना है कि रूपेश इतने मिलनसार और शांत स्वभाव के थे कि कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी कोई हत्या कर सकता है या उनकी दुश्मनी भी हो सकती है. उनकी हत्या के बाद आमजन से लेकर राजनेता और बिहार की जानी मानी हस्तियां तक दुखी हैं.

ये चुनौतीपूर्ण स्थिति
रूपेश की हत्या पर बीजेपी के सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि ये बेहद दुखद है. साथ ही उन्होंने वारदात को गंभीर बताते हुए कहा कि शून्य अपराधिक पृष्ठभूमि वाले रूपेश की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई. ये बिहार में नवनिर्वाचित सरकार के लिए चुनौती है. साथ ही पुलिस पर भी एक बड़ा सवाल है.

पुलिस जल्द तलाश करे अपराधीवहीं बीजेपी के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री सैयद शहनवाज हुसैन ने कहा कि रूपेश सिंह की हत्या से वे स्तब्ध हैं. वो बहुत ही अच्छे व मिलनसा व्यक्ति थे. हुसैन ने कहा कि वे जब भी पटना जाते थे रूपेश से मुलाकात होती थी. इस वारदात की खबर ने उन्हें दुखी किया है. हुसैन ने पुसि से आग्रह किया कि वे अपराधियों की तलाश जल्द से जल्द करें और उन्हें सजा दिलाए.

सामाजिक तौर पर भी एक्टिव थे रूपेश
छपरा में जलालपुर थाना के सवरी गांव में रहने वाले रूपेश सिंह सामाजिक रूप से गांव से काफी जुड़े हुए थे। पिछले साल छठ में आकर उन्होंने गांव के कई छठ व्रतियों को छठ सामग्री दिया था साथ ही किसी भी जरूरतमंद को मदद करने में पीछे नहीं हटते थे। रूपेश की हत्या की खबर सुनने के बाद सवरी गांव में मातम का माहौल है।

ऑफिस से लौटते वक्त हुआ हमला
रूपेश को मंगलवार रात भरे बाजार अपराधियों ने घेरकर गोलीबारी कर दी. उन पर छह राउंड फायर किए गए. वारदात के बाद उन्हें तत्काल अस्पातल में भर्ती करवाया गया जहां पर उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और फोर्स के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ेंः पटना: भरे बाजार में बदमाशों ने इंडिगो के स्टेट हेड पर बरसाईं गोलियां, मचा हड़कंप

Related posts