‘नीतीश कुमार थक चुके हैं, अब उनसे बिहार संभलने वाला नहीं’, बढ़ते क्राइम पर तेजस्वी का अटैक – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • रुपेश सिंह हत्याकांड के बाद बिहार में गरमाई सियासत
  • तेजस्वी यादव बोले- थक चुके हैं सीएम नीतीश कुमार
  • ‘अब नीतीश कुमार से बिहार संभलने वाला नहीं, लगातार अपराध बढ़ता जा रहा’
  • ‘मुख्यमंत्री आवास से महज 2 किलोमीटर पर घटना हुई, लोग घर से निकलने से डरते है’

दिनकर झा, पटना
इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Murder Case) को लेकर बिहार में सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। सूबे में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला (Tejashwi Yadav targets Nitish Kumar) किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार थक चुके हैं। उनसे अब बिहार संभलने वाला नहीं। लगातार अपराध बढ़ता चला जा रहा है। अगर उनसे गृह विभाग नहीं संभल रहा तो किसी और को दे दें। उनको जबरदस्ती CM बनाया गया है नहीं तो मुख्यमंत्री भी नहीं बनते।
तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछा ये सवाल
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते थे आपका बेटा दिल्ली में बैठा है, अब बताएं कहां गायब हैं। वो ‘जंगलराज का युवराज’ कहते थे अब क्या कहना है। जो लोग चोर दरवाजे से सरकार में आए अब वही लोग सवाल उठा रहे हैं। जिनके दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं वो सवाल उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री बताएं रूपेश के परिजन अब कैसे छठ मनाएंगे। मुख्यमंत्री जी लगातार समीक्षा बैठक करते हैं यह समीक्षा बैठक नहीं वसूली RCP tax को लेकर होती है।

इसे भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर में नाबालिग किशोरी से हैवानियत: घर में घुसकर 4 दरिंदो ने किया गैंगरेप, फिर जला दिया जिंदा

‘अपराधी सरकार चला रहे हैं, लगातार घटनाएं बढ़ती जा रहीं’
तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग लगातार जनता के बीच अपनी बातों को रखते रहे हैं। मुख्यमंत्री पीड़ितों से नहीं मिलते विपक्ष से सवाल पूछा जाता है। थके हुए नीतीश कहते हैं मुझे जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया गया है। अपराधी सरकार चला रहें हैं लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं लोग घर से निकलने से डरते हैं।












Bihar News: BJP सांसद का विस्फोटक बयान, ‘अपराधियों को चौराहे पर भून दिया जाए गोलियों से’

रूपेश हत्याकांड पर प्रदेश सरकार को घेरा
आरजेडी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास से महज 2 किलोमीटर पर घटना हुई है। जितनी मेहनत आप भ्रष्टाचार अपराध को एडिट करने में लगाते है उतना अपराध नियंत्रण पर इमानदारी से करते तो यह हालत नहीं होती। आप ईमानदारी से अपराध को नियंत्रण करने की दिशा में काम करते तो शायद आज यह हालत बिहार की नही हुई होती। उन्होंने सरकार में रहने वाले लोगों को गुंडा कहकर संबोधित किया।

7311

Related posts