उद्धव सरकार के मंत्री Dhananjay Munde पर सिंगर ने लगाया रेप का आरोप, कहा- वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल – Zee News Hindi

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) के सामाजिक न्याय मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर मुंबई की एक प्लेबैक सिंगर ने रेप का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, एनसीपी नेता (NCP Leader) ने आरोपों को खारिज किया है और कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है.

2006 से यौन शोषण करने का आरोप

मुंबई (Mumbai) के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में महिला सिंगर ने धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर साल 2006 से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा महिला ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में मौका दिलाने के नाम पर एनसीपी नेता ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे.

महिला ने लगाया वीडियो बनाने का आरोप

महिला सिंगर ने शिकायत में कहा, ‘साल 1998 में धनंजय मुंडे के साथ मेरी बहन का प्रेम विवाह हुआ था. साल 2006 में जिस समय मेरी बहन डिलीवरी के बाद इंदौर गई थी. उस दौरान उसको पता था कि मैं घर पर अकेली हूं, तब वह बिना बताए रात को घर पर आया और मेरी इच्छा के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाया. शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मेरा वीडियो भी बना लिया था.’

ये भी पढ़ें- रोंगटे खड़े करने वाली घटना: पहले महिला का गला घोंटा, फिर गर्भाशय काटकर चुराया बच्चा

लाइव टीवी

‘बॉलीवुड में लॉन्च कराने का लालच देकर की जबरदस्ती’

महिला ने आरोप लगाया, ‘धनंजय मुंडे ने मुझसे कहा कि अगर तुम्हे गायिका बनना है तो मैं फिल्मी दुनिया के बड़े-बड़े फिल्म निर्देशक और निर्माताओं से मिलाकर बॉलीवुड में लॉन्च करा दूंगा. इसी बात का लालच देकर उसने मुझसे जबरदस्ती मेरी इच्छा के खिलाफ शारीरिक संबंध स्थापित किया और लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा. जब भी मेरी बहन किसी काम के लिए बाहर जाती थी, तब वह मुझसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था.’

धनंजय मुंडे ने दी सफाई

रेप का आरोप लगने के बाद धनंजय मुंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है और कहा कि यह मुझे बदनाम और ब्लैकमेल करने की साजिश है. धनंजय मुंडे ने कहा, ‘पत्नी के अलावा एक दूसरी महिला के साथ 2003 से मेरे संबंध थे. यह बात मेरे परिवार और मेरी पत्नी को पता थी. सहमति के आधार पर बने इन संबंधों से मुझे एक लड़का और एक लड़की भी हैं. इन दोनों बच्चों को मैंने अपना नाम भी दिया है और स्कूल में एडमिशन से लेकर सभी दस्तावेजों में पिता के तौर पर मेरा नाम है. यह बच्चे मेरे साथ ही रहते हैं और मेरे परिवार में पत्नी और मेरे बच्चों ने इन बच्चों को भी परिवार के सदस्य के रूप में स्वीकार किया है.’ उन्होंने कहा कि जिस महिला के साथ मैं रिश्ते में था, अब उसकी छोटी बहन आरोप लगा रही है कि मैंने शादी का वादा करके उसका रेप किया.

धनंजय मुंडे के खिलाफ हमलावर हुई बीजेपी

रेप का आरोप लगने के बाद बीजेपी (BJP) धनंजय मुंडे के खिलाफ हमलावर हो गई है औ इस्तीफे की मांग कर रही है. महाराष्ट्र भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा उमा खापरे ने धनंजय मुंडे से इस्तीफा देने की मांग की है. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने भी मंत्री पद से हटाने की मांग की. किरीट सोमैया ने कहा, ‘धनंजय मुंडे जब तक आरोपों से मुक्त नहीं हो जाते तब तक उन्हें मंत्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Related posts