BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- हम नहीं चाहते सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हत्या हो – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल में गरमाई सियासत, बीजेपी सांसद ने ममता बनर्जी की हत्या पर दिया आपत्तिजनक बयान
  • अर्जुन सिंह ने कहा- हम नहीं चाहते कि उनके भतीजे की बंगाल के लोगों से सहानुभूति पाने के लिए उनकी हत्या हो
  • ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने बीजेपी पर लगाया था हत्या की साजिश रचने का आरोप

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और इस समय मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही बीजेपी के बीच जमकर जुबानी जंग जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

अर्जुन सिंह बोले- नहीं चाहता सहानुभूति के लिए हो हत्या
अर्जुन सिंह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी हत्या किए जाने से आशंकित हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री को पत्र लिखना होगा और केंद्रीय एजेंसी सुरक्षा कवर प्राप्त करना होगा। हम नहीं चाहते कि उनके भतीजे की बंगाल के लोगों से सहानुभूति पाने के लिए उनकी हत्या हो।

क्या है पूरा मामला
दरअसल दिसंबर में ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा था कि अगर बीजेपी विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी की हत्या करा सकती है। जिसके बाद से ही पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच अक्सर हिंसक झड़प की खबरें आती रहती हैं। जिसमें दोनों पक्षों के कई कार्यकर्ताओं की मौत भी हो चुकी है।

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने भी साधा था निशाना
पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष भी सुब्रत मुखर्जी के इस बयान पर पलटवार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए सहानुभूति बटोरने के लिए कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं। वह कह रही हैं कि कुछ लोग उनकी हत्या करने के लिए साजिश रच रहे हैं लेकिन कोई ऐसा अपराध क्यों करेगा? वो पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में लोगों का वोट पाने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं, जिससे कि उन्हें लोगों की सहानुभूति मिल सके।

Related posts