डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी पर फूटा आदित्य चोपड़ा का गुस्सा, बिना बताए नई फिल्म का ऐलान करने पर ‘पृथ्वीराज’ से निकाले गए

यशराज प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के बीच बड़ा टकराव सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी वजह द्विवेदी का आदित्य को बिना बताए अक्षय कुमार के साथ नई फिल्म ‘राम सेतु’ का ऐलान करना है। बताया जा रहा है कि ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन, नाराज आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की आगे की प्रोसेस में द्विवेदी को शामिल नहीं किया है।

आदित्य ने द्विवेदी को फिल्म से निकाला

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, “द्विवेदी ने अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ की स्क्रिप्ट डिस्कस की, जो उन्हें काफी पसंद आई। इसके बाद डायरेक्टर ने आनन-फानन में एक पोस्टर शूट किया और फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर दिया। यशराज कैम्प से नए-नए जुड़ने के बावजूद उन्होंने आदित्य चोपड़ा से बात नहीं की। इसके चलते आदित्य नाराज हो गए और उन्होंने द्विवेदी को निकाल दिया।”

डायरेक्टर का क्रेडिट दिया जाएगा

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि आदित्य ने द्विवेदी को फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन ड्यूटीज से हटा दिया है। वे इस फिल्म की एडिटिंग में शामिल नहीं हो सकेंगे। डायरेक्टर के तौर पर उन्हें क्रेडिट जरूर दिया जाएगा लेकिन, एडिटिंग का जिम्मा खुद आदित्य ने संभाला है। वे द्विवेदी से बहुत आहत हैं। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ इसी साल रिलीज हो सकती है।

‘राम सेतु’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय कुमार राम सेतु में सच्ची घटनाओं को दिखाना चाहते हैं। इसके लिए वे यूपी की रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं, जिनमें अयोध्या भी शामिल है। कहानी राम सेतु के सच और कल्पना के बीच इसकी खोज करती नजर आएगी। इसमें राम जन्मभूमि पर भी कई हिस्से शूट किए जाने हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म में बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं।

Prithviraj: Angry Aditya Chopra Fired Director Chandra Prakash Dwivedi From Akshay Kumar Starrer

Source: DainikBhaskar.com

Related posts