जेल से छूटने के 23 दिन बाद संजना गलरानी ने कहा फैन्स को शुक्रिया, बोलीं-सेहत ठीक होते ही फिर मिलेंगे

जेल से वापस आने के बाद संजना गलरानी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर फैन्स को शुक्रिया कहा, जिन्होंने सैंडलवुड ड्रग्स केस में नाम आने के बावजूद उनका सपोर्ट किया। संजना को पिछले साल 12 दिसंबर को मेडिकल रीजन्स के चलते जमानत मिली है। इसके पहले वे करीब 93 दिन तक जेल में ही रहीं।

  • संजना को बड़ी राहत:3 महीने से जेल में बंद कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को मिली जमानत, महीने में दो बार देनी होगी हाजिरी

कर्नाटक हाईकोर्ट से इस शर्त पर मिली बेल
संजना गलरानी पर सैंडलवुड की पार्टीज में ड्रग्स सप्लाय करने का आरोप है। संजना को कर्नाटक हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली है। उन्हें 8 सितंबर को अरेस्ट किया गया था। जस्टिस श्रीनिवास हरीश कुमार ने 3 लाख रुपए के दो निजी मुचलके पर यह जमानत मंजूर की। वहीं संजना को हर महीने में दो बार अपनी हाजिरी देनी होगी और जांच में सहयोग करना होगा।

संजना गलरानी के अलावा इस केस में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को भी अरेस्ट किया गया था।

सेहत ठीक होते ही वापसी करूंगी-संजना
संजना ने लिखा है- हर उस इंसान को ढेर सारा प्यार जिसने मुझे इनबॉक्स में मैसेज किया है। मैंने हर एक मैसेज पढ़ा है और मेरी वन मिलियन फैमिली की मेरे लिए की गई हर एक चिंता को देखकर मैं आभारी हूं। मैं सोशल मीडिया पर वापसी करूंगी जैसे ही मेरी सेहत ठीक होगी। आप सभी के प्यार का शुक्रिया नहीं कर सकती खास तौर पर मेरा परिवार, मेरे दोस्त और मेरे इंस्टाग्रामर्स।

Sandalwood drug case accused Sanjjanaa Galrani thanked her fans for their messages 23 days after getting bail

Source: DainikBhaskar.com

Related posts