हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी का कोविड-19 संक्रमण से निधन – अमर उजाला

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला
Updated Tue, 29 Dec 2020 12:36 PM IST

संतोष शैलजा (फाइल फोटो)
– फोटो : हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के ट्विटर अकाउंट से

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मंगलवार तड़के निधन हो गया। शैलजा का हिमाचल के कांगड़ा जिले के टांडा स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद सरकारी मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा था।

विज्ञापन

एक मंत्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजन को इस अपूरणीय क्षति सहने की ताकत देने की प्रार्थना की। शैलजा कुछ दिन पहले संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शांता कुमार को संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद शनिवार को टांडा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार के चार अन्य सदस्य, उनका निजी सचिव, सुरक्षा अधिकारी और चालक भी संक्रमित पाए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका और उनके परिवार का हाल-चाल जानने के लिए रविवार को उनसे बात की थी।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की मौजदूगी में उनकी पत्नी का दाह संस्कार पालमपुर के घुघर में हुआ। इस दौरान विस अध्यक्ष विपिन परमार और स्थानीय प्रशासन भी मौजूद रहा।

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शांता कुमार की पत्नी के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

Related posts