पत्नी को तलाक देंगे भाजपा सांसद सौमित्र खान, कहा- तृणमूल ने मेरा प्यार छीन लिया – अमर उजाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Updated Mon, 21 Dec 2020 05:04 PM IST

सौमित्र खान और सुजाता मंडल
– फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक उथल-पुथल अब नेताओं के घर में पहुंच रही है। राज्य के बिशुनपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। वहीं, सौमित्र खान ने अब पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है। 

विज्ञापन

एक समाचार चैनल से बात करते हुए सौमित्र खान ने तृणमूल कांग्रेस पर उनका प्यार छीनने का आरोप लगाया। तलाक देने की बात पर खान ने कहा, तृणमूल कांग्रेस ने मेरा प्यार छीन लिया है और सुजाता ने उनका साथ दिया, ऐसे में तलाक ही सबसे बड़ा और अच्छा फैसला है।

[embedded content]

इससे पहले सुजाता मंडल ने कहा कि मैंने अपनी पसंदीदा नेता ममता बनर्जी की वजह से तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि ,सुजाता मंडल इस बात से नाराज थीं कि भाजपा ने सुवेंदु अधिकारी को क्यों पार्टी में जगह दी।

वहीं, अधिकारी के भाजपा में शामिल होने की बात को लेकर सौमित्र खान ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल के आइकन हैं। हाल ही में टीएमसी से इस्तीफा देने वाले अधिकारी ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी।

Related posts