सलमा आगा की बेटी जारा को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, मैसेज करने वाली लड़की की दिमागी हालत ठीक नहीं

पाकिस्तान में जन्मी ब्रिटिश एक्टर सलमा आगा की बेटी जारा खान को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। जारा खान ने इसकी शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने धमकी देने वाले को पहचान लिया है। उसका नाम नोरा सरवर है।
जारा ने पुलिस को बताया है कि उसने फेक आईडी के जरिए रेप की धमकी दी है। जांच के दौरान पता चला कि नोरा की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वो और उसके साथी एक राजनीतिक दल के साथ काम करते हैं। नोरा जारा को निशाना बना रही है।

मां की तरह ही एक्टर-सिंगर हैं सारा
ओशिवारा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी हैदराबाद की एमबीए स्टूडेंट है और उसकी उम्र 23 साल है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। शिकायत करने वाली जारा भी अपनी मां सलमा की तरह एक्टर और सिंगर हैं और वो बॉलीवुड मूवी औरंगजेब में नजर आई थीं। इसके अलावा भी उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

  • साइबर क्राइम:फर्जी न्यूज के चलते सुशांत की ‘दिल बेचारा’ को-एक्ट्रेस स्वास्तिका को मिली रेप और एसिड अटैक की धमकी, लीगल एक्शन लेने पर दो शख्स हुए गिरफ्तार

एक हफ्ते तक आए मैसेज
जारा के पास ये मैसेज 28 अक्टूबर से लेकर 3 नवंबर तक लगातार आए। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान नोरा ने बताया कि उसने फेक अकाउंट बनाया था। कुबूलनामे के बाद पुलिस ने IPC की धारा 354(a), 354 (b), 506 और आईटी एक्ट की धारा 67(a) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Pakistani singer Salma Agha’s daughter Zara Khan received rape threats on Instagram

Source: DainikBhaskar.com

Related posts