भाजपा सांसद सनी देओल ने की अपील- मामला किसानों और सरकार के बीच का है, बीच में कोई न आए

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक्टर पॉलिटिशियन सनी देओल ने रविवार को सोशल मीडिया पर बयान दिया है। गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने कहा कि सरकार हमेशा किसानों के बारे में सोचती है और पार्टी किसानों के साथ है। केंद्र ने हमेशा ही किसानों की बेहतरी के बारे में सोचा है।

मसला केंद्र और किसानों के बीच, रास्ता निकल आएगा- सनी देओल
सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। इसमें उन्होंने कहा- मैं पूरी दुनिया से प्रार्थना करता हूं कि ये किसानों और हमारी सरकार का मुद्दा है। इन दोनों के बीच में न आएं, क्योंकि किसान और सरकार आपस में बातचीत के बाद कोई रास्ता निकाल ही लेंगे। मैं जानता हूं कि कुछ लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं और समस्याएं पैदा कर रहे हैं। ये लोग किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उनके अपने एजेंडा हैं।

  • बॉलीवुड एक्टर कोरोना संक्रमित:सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, हिमाचल में छुटि्टयां मना रहे; 3 दिसंबर को लौटना था मुंबई

पुराने सहयोगी के बारे में लिखा
उन्होंने अपने पुराने साथी और एक्टिविस्ट दीप सिद्धू के बयान पर भी सफाई दी है। दीप ने आंदोलन के मद्देनजर खालिस्तान की मांग को सही ठहराया था। उनका हरियाणा के एक पुलिस अफसर के साथ बातचीत का वीडियो भी वायरल हुआ था। सनी देओल ने कहा- इलेक्शन में मेरे साथ रहे दीप लंबे अरसे से मेरे साथ नहीं हैं। वो जो भी बोल रहे हैं, वो उनका अपना नजरिया है। हमारी सरकार और पार्टी किसानों के साथ है और मुझे भरोसा है कि बातचीत के जरिए सही रास्ता निकल आएगा।

BJP gurdaspur MP Sunny Deol Said I stand with BJP and farmers; govt always thinks of farmers’ betterment

Source: DainikBhaskar.com

Related posts