आदिपुरुष में लंकेश का रोल निभा रहे सैफ ने बयान वापस लिया, बोले- लोगों को दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था

टी-सीरीज की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष में लंकेश का किरदार निभा रहे सैफ अली खान ने अपने हालिया बयान पर माफी मांगी है। उन्होंने सीता के अपहरण को जायज ठहराने वाला बयान दिया था। अब सैफ ने कहा- “मुझे पता चला है कि हाल ही में मेरे एक इंटरव्यू में दिए गए बयान पर विवाद हुआ है। इसने कुछ लोगों की भावनाओं को दुख पहुंचाया है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं और इसे वापस लेता हूं।”

  • विवादों में आदिपुरुष:सैफ अली खान के बयान पर बोले राम कदम, हिंदू भावनाओं को आहत करने वाली कोई चीज भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी

इंटरव्यू जिस पर हुआ बवाल
हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि एक राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है। इसकी निंदा की जाती है, लेकिन हमने इसे मानवीय और दिलचस्प बनाया है। हमने राम के साथ युद्ध और सीता के अपहरण को सही साबित करने की कोशिश की है, क्योंकि राम ने शूर्पणखा की नाक काट ली थी। रा‌वण ने बदले के लिए ऐसा किया, क्योंकि राम ने उनकी बहन के साथ ऐसा किया था।

सैफ बोले- भगवान राम मेरे नायक रहे हैं
इस बयान के बाद चौतरफा आलोचना झेल रहे सैफ ने कहा- भगवान राम मेरे लिए हमेशा से ही सच्चाई, नेकी और नायकत्व के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म बुराई पर सच्चाई की जीत पर आधारित है और पूरी टीम इसी बात को लेकर मिलकर काम कर रही है कि इस कहानी को बिना तोड़े-मरोड़े पेश किया जा सके।

आदिपुरुष में सैफ के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास भी हैं, जो भगवान राम के रोल में नजर आएंगे। डायरेक्शन तान्हाजी बनाने वाले ओम राऊत कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

Saif Ali Khan issued an apology after his recent statement on Raavan regarding adipurush

Source: DainikBhaskar.com

Related posts