हैदराबाद में शानदार प्रदर्शन को बीजेपी ने कहा ‘नैतिक जीत’, जेपी नड्डा ने बताया आगे का टारगेट – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • हैदराबाद में बीजेपी के प्रदर्शन को जेपी नड्डा ने बताया ऐतिहासिक
  • ‘लोगों ने स्पष्ट कर दिया, 2023 में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे क्या होंगे’
  • बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने GHMC चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को ‘नैतिक जीत’ बताया
  • GHMC चुनाव में बीजेपी ने 48, टीआरएस 55, ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 44 सीटें जीती हैं

नई दिल्ली
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC Election Result) चुनाव में शानदार प्रदर्शन को बीजेपी (BJP) ने ‘नैतिक जीत’ बताया है। पार्टी की ओर से कहा गया कि वह तेलंगाना में सत्ता संभाल रही टीआरएस (TRS) की ‘एकमात्र विकल्प’ के रूप में उभरी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (BJP President JP Nadda) ने नतीजों को पार्टी के लिए ‘ऐतिहासिक’ बताया है। उन्होंने दावा किया कि यह दिखाता है देश ‘केवल विकास के एजेंडा’ का समर्थन करता है। इस चुनाव में बीजेपी ने 48 सीटों पर जीत दर्ज की है और दूसरे नंबर की पार्टी बन गई है। टीआरएस को 55 सीटों पर जीत मिली है, वहीं ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 44 सीटें अपने नाम की है।

नड्डा बोले- हैदराबाद के लोगों ने स्पष्ट कर दिया, 2023 में नतीजे क्या होंगे
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव नतीजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और प्रशासन के मॉडल को मिला समर्थन दर्शाते हैं। हैदराबाद के लोगों ने स्पष्ट कर दिया है कि 2023 में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे क्या होंगे। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि तेलंगाना के लोगों ने भ्रष्ट केसीआर सरकार को अलविदा कहने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें:- हैदराबाद के रिजल्ट पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- BJP से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे

बीजेपी अध्यक्ष ने हैदराबाद की जनता को दिया धन्यवाद
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब चुनाव चल रहे थे तो मुझे उलाहना दी गई थी कि गली के चुनाव में बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष आया है। उस समय भी हमने कहा था कि ये एक तरीके से हैदराबाद की जनता का निरादर है। उन्होंने बीजेपी की शानदार जीत पर हैदराबाद की जनता को धन्यवाद दिया।












GHMC Election Results: गिरिराज सिंह ने हैदराबाद को बताया भाग्यनगर, कहा- राष्ट्रवाद हुआ मजबूत

भूपेंद्र यादव ने पार्टी के प्रदर्शन को बताया ‘नैतिक जीत’
बीजेपी के दिग्गज नेता और पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को ‘नैतिक जीत’ बताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी तेलंगाना में टीआरएस की ‘एकमात्र विकल्प’ के रूप में उभरी है। बीजेपी के प्रदर्शन ने इस बात की पुष्टि की है कि वह टीआरएस को मुख्य चुनौती देने वाली पार्टी के तौर पर कांग्रेस की जगह ले रही है। बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में चार सीटें जीती थी और फिर डुब्बका विधानसभा उपचुनाव में उसने सत्तारूढ़ दल को शिकस्त दी थी।












भाग्य नगर या फिर हैदराबाद, क्या रास आया हैदराबाद की जनता को? देखें ख़बरों का पंचनामा अनुराग वर्मा के साथ

‘बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस की ‘एकमात्र विकल्प’ के रूप में उभरी है’
हैदराबाद में स्थानीय चुनावों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव नतीजे बहुत ही उत्साहवर्द्धक हैं। ये बीजेपी का मनोबल बढ़ाने वाले हैं। इससे प्रदर्शित होता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व और सुशासन के उनके मॉडल की सभी क्षेत्रों में स्वीकार्यता है। बीजेपी राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस की एकमात्र विकल्प और उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी के तौर पर उभरी है। पार्टी के प्रदर्शन से यह भी प्रदर्शित होता है कि जनता ने वंशवाद की राजनीति के खिलाफ और टीआरएस के भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना जनादेश दिया है।

अमित शाह ने किया ये ट्वीट
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘विकास की राजनीति’ में विश्वास जताने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। शाह ने ट्वीट में लिखा, तेलंगाना के लोगों का आभार जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की राजनीति में विश्वास जताया। जीएचएमसी में शानदार प्रदर्शन के लिए जेपी नड्डा, बंडी संजय को बधाई। तेलंगाना बीजेपी के कार्यकर्ताओं के कड़ी परिश्रम की सराहना करता हूं।

Related posts