Farmers Protest Live: आंदोलन पर अकाली दल का आरोप- सरकार किसानों को थकाना चाहती है – News18 हिंदी

















3:22 pm (IST)

















2:46 pm (IST)

















2:41 pm (IST)

चंडीगढ़: पुलिस ने प्रदर्शन करने पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. किसानों के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सीएम खट्टर के घर का घेराव करने की कोशिश की थी. इस दौरान पुलिस के साथ इनकी झड़प हुई और पुलिस को वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

















2:23 pm (IST)
हरियाणा के जींद में खाप पंचायतों ने सरकार को चेतावनी दी है. जींद खाप ने कहा कि अगर सरकार ने किसानों की मांग नहीं मानी, तो दिल्ली में दूध-फल और सब्जियों की सप्लाई रोक दी जाएगी.

















1:58 pm (IST)
  चंडीगढ़ में यूथ कांग्रेस और NSUI ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह हरियाणा में किसानों पर बल प्रयोग किया गया है वो गलत है. सीएम खट्टर को किसानों से माफी मांगनी चाहिए. इस दौरान पुलिस ने यूथ कांग्रेस के लोगों पर पानी की बौछारों का इस्तेमाल किया. 

















1:46 pm (IST)
ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट अब किसान आंदोलन के समर्थन में आ गया है. ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के हेड कुलतरण सिंह अटवाल ने कहा कि अगर किसानों की मांगे नहीं मानी गई, तो 8 दिसंबर से उत्तरी भारत में अपनी तमाम कार ट्रकों को रोक देंगे. इसके बाद भी अगर सरकार नहीं मानी, तो देश व्यापी हड़ताल किया जाएगा.

















1:04 pm (IST)

चिल्ला बॉर्डर पर डटे भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रतार सिंह ने कहा- सरकार तानाशाही न करे, किसान आयोग का गठन करे और किसानों को आजाद करे. 

















12:59 pm (IST)

















12:43 pm (IST)
कृषि बिलों के विरोध में NDA से अलग हुए शिरोमणि अकाली दल ने किसानों से बातचीत बेनतीजा रहने के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया. अकाली दल ने कहा कि सरकार बातचीत को इसलिए लंबा खींच रही है, ताकि किसान थक जाएं.

















11:42 am (IST)

Related posts