क्रिसमस के दिन होने जा रही है गौहर खान की शादी, मंगेतर जैद के साथ प्री-वेडिंग शूट के फोटो किए शेयर

बिग बॉस फेम गौहर खान और इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार की शादी की डेट सामने आ गई है। दोनों 25 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। खुद गौहर ने सोशल मीडिया पर शादी के डेट के साथ मंगेतर जैद के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी। कोरोना काल के चलते गौहर-जैद की शादी में केवल परिवार ही शामिल हो रहा है।

निकाह के लिए रॉयल वेन्यू चुना
गौहर और जैद मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने वाले हैं। इससे पहले कपल अपना प्री-वेडिंग शूट करवाने पुणे पहुंचे थे। प्री वेडिंग शूट के लिए पुणे का जाधवगढ़ होटल फाइनल किया गया।​​​​​​​ गौहर खान चाहती थीं कि उनका प्री वेडिंग शूट किसी रॉयल जगह में हो जिसके चलते​​​​​​​ इस वेन्यू को चुना गया।

  • वेडिंग बेल्स:मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में होगा गौहर खान- जैद दरबार का निकाह, प्री वेडिंग के लिए चुनी गई पुणे की रॉयल लोकेशन

22 दिसम्बर से शुरू होंगी शादी की रस्में
गौहर खान और जैद दरबार की शादी रस्में दो दिन पहले 22 दिसम्बर से शुरू होंगी। इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। मेहमानों की कटौती कोरोना महामारी को देखते हुए की गई है। शादी से पहले गौहर, जैद के साथ दुबई वेकेशन एंजॉय करने भी गईं थीं। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Gauhar Khan tying the knot with Zaid Darbar on Christmas day

Source: DainikBhaskar.com

Related posts