कश्मीर पर भिड़े बाप-बेटी: पिता के आरोपों पर भड़कीं जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला, बताया-अत्याचारी – अमर उजाला

शेहला रशीद और पिता अब्दुल आर शोहरा
– फोटो : अमर उजाला/एएनआई

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद और उनके पिता अब्दुल आर. शोरा के बीच घमासान की स्थिति है। जहां पिता शोरा ने बेटी पर कश्मीर को लेकर देश विरोधी गतिविधियां करने व अलगाववादियों से धन लेने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है, वहीं बेटी शेहला ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने वाला इंसान है। उनके इस व्यवहार के खिलाफ हम चुप नहीं रहेंगे।

विज्ञापन

बता दें, शोरा ने सोमवार को अपनी बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। उधर शहला ने पिता के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। यह भी कहा कि घरेलू हिंसा के मामले में हमारी शिकायत के बाद कोर्ट ने पिता के घर में प्रवेश पर रोक लगाई है। शेहला रशीद ने 17 नवंबर का कोर्ट का आदेश भी ट्विटर पर शेयर किया है।

पिता बोले, हुर्रियत जैसी तंजीम खड़ी करना चाहती है शेहला

आपको बता दें कि शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाते हुए कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी। 

बताया जान को खतरा
शोरा ने आरोप लगाया कि शेहला की कश्मीरी युवाओं को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ने की मंशा थी। पिता ने आरोप लगाया है कि शेहला, उसकी मां व उनके बॉडीगार्ड से मुझे जान का खतरा है। शोरा ने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियां चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts