Hyderabad Elections: नड्डा बोले- लोग कह रहे थे ‘गली के चुनाव’ के लिए एक राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहा, क्या हैदराबाद गली है – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • हैदराबाद के स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी ने झोंकी ताकत, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया रोड शो
  • जेपी नड्डा ने कहा- मेरे आने से पहले कहा गया कि एक राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘गली के चुनाव’ के लिए आ रहे हैं
  • BJP अध्यक्ष ने पूछा कि क्या हैदराबाद गली है, क्या 74 लाख वोटर, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी उनके लिए गली है

हैदराबाद
हैदराबाद के स्थानीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में शुक्रवार को रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पहले कहा जा रहा था कि एक पार्टी अध्यक्ष ‘गली के चुनाव’ के लिए आ रहे हैं। ऐसा कहना हैदराबाद के वोटरों का अपमान है।

नड्डा ने कहा, ‘मेरे आने से पहले कहा गया कि एक पार्टी प्रेजिडेंट गली के चुनाव के लिए आ रहा है। यह हैदराबाद के वोटरों का अपमान है। 74 लाख वोटर, 5 लोकसभा सीट और 24 विधानसभा क्षेत्र, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी- क्या यह आपके लिए गली है? ये कुछ भी कहें, हम इनके भ्रष्टाचार को नेस्तनाबूद करने के लिए हर जगह जाएंगे।’ हैदराबाद में 1 दिसंबर को स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अब केसीआर (तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव) और टीआरएस की सरकार के जाने का वक्त आ गया है। कोठापेट में पार्टी कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा, ‘बारिश के बावजूद आप लोग इतनी बड़ी तादाद में आए हैं। यह अपने आप में केसीआर और टीआरएस के लिए संदेश है कि आपकी विदाई और बीजेपी के आने का वक्त आ चुका है।’

दरअसल, बीजेपी के आक्रामक प्रचार ने हैदराबाद के इस लोकल चुनाव को महत्वपूर्ण बना दिया है। बीजेपी के कई बड़े नेता ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी हाल ही में केसीआर सरकार के खिलाफ ‘चार्जशीट’ जारी किया था। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को यहां प्रचार करने आ रहे हैं।

Related posts