मृणाल ठाकुर ने शुरू की जर्सी की शूटिंग बोलीं- “मैं बिना काम घर पर बैठ सकती हूं, लेकिन मेरी यूनिट को वेतन नहीं मिलेगा

‘जर्सी’ फिल्म के अंतिम शेड्यूल के कुछ ही हफ्ते बाद, मृणाल ठाकुर शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई हैं। देश में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच, स्थिति लगातार खतरनाक बनी हुई है, जिससे यूनिट के सदस्यों में भी भय की भावना पैदा हो रही है। इस पर एक्ट्रेस मृणाल का कहना है कि हर किसी के दिल में डर है लेकिन काम करना इस समय जरूरी है चुका है। अगर एक्टर काम नहीं करेंगे तो इससे पूरी यूनिट को खामियाजा भुगतना होगा।

शूटिंग में रखी जा रही है हर सावधानीः मृणाल

मृणाल कहती हैं, “जब हमने काम पर वापस जाने का फैसला किया, तो हमने इस स्थिति का अनुमान लगाया था। यह चिंताजनक है लेकिन मुझे अपने निर्माताओं और यूनिट के सदस्यों पर पूरा भरोसा है। यदि हम गाइडलाइन्स का पालन करते हैं और सख्त उपायों को अपनाते हैं, तो हम फिल्म पूरी कर पाएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी भी समय अनपेक्षित स्थिति बढ़ सकती हैं, लेकिन हम बाहरी दुनिया से संपर्क को कम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। हमारे पास सेट पर डॉक्टर और सेनिटरी अधिकारी हैं जो हम पर नजर रखते हैं। इस कठिन समय में, हम बेहतर समय की उम्मीद कर सकते हैं।”

मृणाल ठाकुर को हुई यूनिट मेंबर्स की फिक्र

वे आएगी कहती है, “फिल्म को पूरा करना एक प्राथमिकता है क्योंकि हम कब तक अपने काम को रोक सकते हैं जब की लोग भोजन को अपनी मेज पर रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक फिल्म अकेले सितारों से नहीं बनती है। पूरी यूनिट परिवार है। मैं घर पर बैठना सेह सकती हूं, लेकिन मुझे पता है कि अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरी यूनिट को भुगतान या वेतन नहीं मिलेगा।

यह सामूहिक रूप से नैतिक जिम्मेदारी है। क्या यह मुझे भयभीत करता है? हां, थोड़ा डर लगता हैं, लेकिन लोगों पर आर्थिक बोझ इतना अधिक है कि हमें इसे ध्यान में रखना होगा।”

कंगना V/S BMC:थलाइवी के सेट से कंगना का वीडियो, बोलीं- मेरी जीत लोकतंत्र की जीत, विलेन्स की वजह से ही मैं हीरो बनी

Mrunal Thakur started shooting for jersey- “I can sit at home without work, but my unit will not get salary

Source: DainikBhaskar.com

Related posts