एक्टर एंटोनी वर्गीश बोले- जल्लीकट्‌टू की फिल्मिंग के वक्त हमने लिजो की हर बात आंख बंद करके फॉलो की थी

जल्लीकट्‌टू ऑस्कर 2021 के लिए भारत की ओर से आधिकारिक एंट्री घोषित हो चुकी है। फिल्म के लीड एक्टर एंटोनी वर्गीश ने फिल्म के ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर की। हालांकि इसका पूरा क्रेडिट उन्होंने डायरेक्टर लिजो जोस को दिया। एंटोनी ने बताया कि उन्होंने शुरू से आखिर तक लिजो की हर बात को आंख बंद करके फॉलो किया।

मैंने सोचा लोग मजाक कर रहे हैं
एंटोनी ने मिडडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब उनके पास बधाई का पहले कुछ कॉल आए तो उन्हें लगा कोई मजाक कर रहा है। लेकिन जब लगातार ये फोन आए तब मुझे सच का पता चला। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हमारी फिल्म ऑस्कर में कंटेन्डर होगी। हमने लिजो के विजन को ब्लाइंडली फॉलो किया।

  • ऑस्कर 2021:मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्‌टू’ करेगी 93वें एकेडमी अवॉर्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व, छपाक-शिकारा- गुंजन सक्सेना पर मिली तरजीह

अप्रैल में होगी अवॉर्ड सेरेमनी
हमेशा फरवरी के लास्ट वीक में होने वाली अवॉर्ड्स सेरेमनी इस बार 25 अप्रैल 2021 को होगी। कोरोना महामारी के कारण इसकी तारीख 2 महीने आगे बढ़ा दी गई है। लॉस एंजेलिस में होने वाले 93वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए भारत की ओर से फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की 14 सदस्यों की एक कमेटी ने डायरेक्टर लिजो जोस पेलीसरी की इस फिल्म को चुना। जिसके लिए 1 अक्टूबर 2019 से 31 दिसंबर 2020 के बीच रिलीज हुई फिल्मों में से सिलेक्शन किया गया।

Jallikattu Actor Antony Varghese said we Blindly Followed Lijo’s Vision

Source: DainikBhaskar.com

Related posts