Lalu Yadav जेल से रच रहे हैं सरकार गिराने की साजिश, सुशील मोदी ने जारी किया ऑडियो – Zee News Hindi

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर जेल से फोन कर बिहार की सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें लालू यादव, बिहार के एक विधायक से बात कर रहे हैं. ऑडियो में लालू यादव ने विधायक से स्पीकर के चुनाव में समर्थन मांगा है और उन्हें मंत्री पद देने की बात कही है.

लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत: सुशील मोदी
सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ऑडियो क्लिप शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए.’ ऑडियो क्लिप में लालू यादव ने विधायक का पूरा नाम नहीं लिया है और उन्हें पासवान जी कहकर संबोधित किया है, हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन किया था.

Video

ये भी पढ़ें- बिहार में स्पीकर पद के लिए चुनाव आज, नीतीश कुमार उपस्थिति का विपक्ष कर रही भारी विरोध

क्या है ऑडियो क्लिप में
ऑडियो क्लिप में सबसे पहले लालू यादव के पीए आवाज आती है, जो विधायक से बात कराने के लिए कहते हैं. उन्होंने कहा, ‘विधायक जी को फोन दीजिए. साहेब बात करेंगे, माननीय लालू प्रसाद यादव.’ आगे लालू यादव के पीए ने कहा कि वह रांची से बात कर रहे हैं.

लालू यादव-विधायक के बीच क्या हुई बात
लालू यादव- पासवान जी बधाई.
विधायक- जी प्रणाम, चरण स्पर्श
लालू- हमलोग तुमको आगे बढ़ाएंगे, कल स्पीकर के चुनाव में हमारा साथ दो. हम सरकार को गिरा देंगे और हमलोग तुमको मंत्री बनाएंगे.
विधायक- हम पार्टी में हैं सर.
लालू- पार्टी में हो तो अब्सेंट (अनुपस्थित) हो जाओ, बोल दो कोरोना हो गया था. फिर से स्पीकर हमारा हो जाएगा तो हम सब देख लेंगे.
विधायक- आपके संज्ञान में होगा ही चेहरा, हम बात करेंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार में खाली हुई 1 राज्यसभा सीट पर 14 दिसंबर को चुनाव, BJP के यह 2 दिग्गज रेस में आगे

Zee News नहीं करता है ऑडियो की पुष्टि
ऑडियो क्लिप में एक आवाज लालू यादव और दूसरी आवाज बीजेपी विधायक ललन पासवान की बताई जा रही है. हालांकि Zee News ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

नेचर और सिग्नेचर नहीं बदल सकता: रामसूरत राय
बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने लालू यादव का ऑडियो वायरल होने के बाद कहा, ‘नेचर और सिग्नेचर कोई नहीं बदल सकता. वही लालू यादव करते आ रहे हैं जो पहले उन्होंने किया है.’

LIVE TV

Related posts