पप्पू को चोट: मीनापुर में मंच से गिरे पप्पू यादव; बहुत ज्यादा समर्थक चढ़ गए तो टूट गया मंच, दाहिने हाथ में ह… – दैनिक भास्कर

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Pappu Yadav Got Fracture In Left Hand After Falling From Stage In Muzaffarpur : Bihar Assembly Election 2020

पटना8 घंटे पहले

चुनावी सभा के दौरान हादसे का शिकार होने के बाद पप्पू यादव।

  • मीनापुर विधानसभा में हुआ हादसा, मंच पर चढ़ आए थे क्षमता से अधिक कार्यकर्ता
  • शुरूआती इलाज के बाद पप्पू यादव पटना लौटने के बजाए चुनावी प्रचार के लिए आगे बढ़ गए

जन अधिकार पार्टी के मुखिया और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव हादसे के शिकार हो गए हैं। उन्हें गंभीर चोट आई है। हादसे की वजह से उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। पूर्व सांसद के साथ यह हादसा मुजफ्फरपुर के मीनापुर में हुआ। दरअसल, शनिवार को मीनापुर में जन अधिकार पार्टी की चुनावी सभा थी।

पार्टी के उम्मीदवार के लिए पप्पू यादव वहां प्रचार करने पहुंचे थे। आम लोगों के साथ ही चुनावी सभा में पार्टी कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ थी। क्षमता से अधिक कार्यकर्ता मंच पर चढ़ आए थे। जिस वक्त पप्पू यादव सभा को संबोधित कर रहे थे, उसी बीच मंच टूट गया और वो सीधे जमीन पर जा गिरे। इस कारण उनके पूरे शरीर में चोट आई। लेकिन सबसे अधिक नुकसान दाहिने हाथ को हुआ।

अचानक मंच टूटने की वजह से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जल्दी से पप्पू यादव को उठाया गया। कार्यालय प्रभारी अजय जायसवाल के अनुसार इलाज के लिए पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया। दाहिना हाथ पर प्लास्टर किया गया। दर्द से कराहने के बाद भी पप्पू यादव वापस पटना नहीं लौटे, बल्कि आगे की अपनी चुनावी यात्रा पर निकल गए।

इस चुनाव कब किसका टूटा मंच
15 अक्टूबर: सोनपुर में चुनावी सभा के दौरान मंच टूटने के कारण जदयू नेता चंद्रिका राय गिर गए। चंद्रिका राय को माला पहनाने के दौरान भीड़ अधिक हो गई थी इसलिए मंच टूट गया।

19 अक्टूबर: वैशाली के महनार में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का मंच अचानक टूट गया था। हालांकि इस दौरान किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

28 अक्टूबर: दरभंगा के जाले में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच टूट गया। उस्मानी का मंच उस समय टूटा, जब वे भाषण दे रहे थे।

29 अक्टूबर: पश्चिम चंपारण के बगाही देवराज में कांग्रेस नेता और कवि इमरान प्रतापगढ़ी तथा अखिलेश सिंह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इमरान प्रतापगढ़ी के पास माइक था। कविता के जरिए वह चुनावी वादों को निभाने की बात कर रहे थे। तभी मंच टूट गया और इमरान समेत दर्जनों कांग्रेसी नेता गिर पड़े।

Related posts