एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को मुंबई कोर्ट से मिली जमानत, NCB ने 99 ग्राम गांजे के साथ 4 दिन पहले किया था अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को 25 अक्टूबर को अरेस्ट किया था। अब उन्हें जमानत मिल गई है। प्रीतिका के साथ 5 और लोग भी पकड़े गए थे जिन्हें 8 नवंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया था। उन्हीं में से एक फैजल को भी जमानत मिल गई है।

4 दिन पहले रंगे हाथ पकड़ी गईं थीं प्रीतिका
NCB ने शनिवार को मुंबई के वर्सोवा से आरोपी प्रीतिका चौहान और फैजल शेख को गिरफ्तार किया था। NCB ने इनके साथ ड्रग पैडलर तंजानिया के नागरिक ब्रूनो जॉन, रोहित हीरे के अलावा एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया था। NCB ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से चरस, गांजा, कोकीन और नकद रुपए भी बरामद किए थे।

प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। 2015 में इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रीतिका ‘संकट मोचन हनुमान’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘जगत जननी मां वैष्णो देवी’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

NCB का काम चालू आहे
बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा NCB एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है। टीम रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज, रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Actress Preetika Chauhan gets bail from Mumbai court, NCB arrested her with 99 grams of ganja 4 days ago

Source: DainikBhaskar.com

Related posts