विवादों में घिरी अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का बदला गया नाम, फिल्म निर्माताओं ने लिया फैसला – ABP News

मुंबई: अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है.

अब इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया  गया है. फिल्म का नया नाम होगा ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) होगा. बता दें लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को  ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई. लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है.

इस फिल्म का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब से ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी. ट्रेलर के रिलीज होते ही कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

हालांकि फिल्म के ट्रेलर को तारीफें भी मिलीं आमिर खान ने ट्वीट कर कहा, ” प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त. इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता. ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती. तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है. हर किसी को शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़ें:

Taish Review: कहानी की शुरुआत में नयापन, लेकिन एक साधारण क्राइम ड्रामे में बदल जाती है ये सीरीज़

Related posts