यह कैसी हरकत: प्रशंसक ने सेल्फी लेनी चाही तो तेजस्वी ने हाथ पकड़कर खींचा, फिर पीछे धकेल दिया – दैनिक भास्कर

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tejashwi Yadav, Mahagathbandhan RJD CM Candidate Pushes His Supporter For Selfie Video Goes Viral

पटना5 घंटे पहले

चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव का ऐसा आक्रामक व्यवहार देखने को नहीं मिला था।

  • तेजस्वी यादव के विरोधी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और वह तेजी से वायरल हो रहा है
  • राजद का आरोप, नीतीश सरकार द्वारा जानबूझकर तेजस्वी यादव की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है

महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव की सभा में काफी भीड़ उमड़ रही है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेजस्वी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को तेजस्वी ने हाथ पकड़कर धक्का दे दिया। तेजस्वी यादव के विरोधी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और वह तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो से बताया जा रहा है कि राजद की संस्कृति ऐसी ही है। हालांकि यह वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल पाया है। दैनिक भास्कर डिजिटल इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

तेजस्वी यादव की इस हरकत पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, विपक्षी पार्टियां इसे लेकर राजद पर हमला कर रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव का ऐसा आक्रामक व्यवहार देखने को नहीं मिला था। वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ तेजस्वी यादव के साथ चल रही है। वे भीड़ को पीछे धकेल रहे हैं, तभी एक आदमी उनके सामने आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। तेजस्वी उसका हाथ पकड़कर पीछे धकेल देते हैं।

मनोज झा ने तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की

बीच इस राष्ट्रीय जनता दल ने आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार द्वारा जानबूझकर तेजस्वी यादव की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उनके प्रचार में भी अड़चन डाला जा रहा है। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह पत्र 21 अक्टूबर को ही भेजा गया था, लेकिन अब तक इसपर आयोग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पत्र में कहा गया है कि वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा होने के बावजूद नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा व्यवस्था का आलम यह है कि हेलीकॉप्टर को लोग घेरे हुए हैं। हेलीपैड पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहती है, इसलिए स्वयं नेता प्रतिपक्ष को और पायलट को हेलीपैड से लोगों को हटाना पड़ता है। ऐसे में कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।

Related posts