Viral Video: मौत के बाद पिता की तस्‍वीर के सामने फोटो शूट करवाते चिराग पर विपक्षियों का निशाना, कहा- शर्मनाक – दैनिक जागरण

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार में चुनावी फिजां में तेजी से जुबानी तीर चल रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने तरीके से अपने कैंडिडेट को प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे वक्‍त में लोजपा के प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो तेजी से चुनावी महौल में वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो के प्रमाणिकता की पुष्‍टि नहीं हो सकी है।इस वीडियो के बाद से विपक्षी जहां उन्‍हें अपने निशाने पर ले रहे हैं वहीं चुनाव से ऐन वक्‍त पहले यह वीडियो लोक जनशक्‍ति पार्टी को थोड़ा असहज महसूस करा सकता है। 

क्‍या है वीडियो में  

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान के वायरल वीडियो में अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के कुछ दिनों के बाद एक वीडियो शूट करवाते दिख रहे हैं। हालांकि यह वीडियो पटना का है या नहीं यह पूरी तरह से पता नहीं है हालांकि कुछ यूजर्स इसे उनके पटना आवास का बता रहे हैं। इस वीडियो शूट में चिराग कभी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग वीडियो शूट करते नजर आ रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने वीडियो शूट के लिए रिहर्सल करते हुए चिराग पर एलजेपी का दावा है कि वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने महत्वकांक्षी कार्यक्रम “बिहारी फर्स्ट, बिहार फर्स्ट” का वीडियो शूट कर रहे हैं। 

वीडियो पर विपक्ष हुआ हमलावर 

इधर वीडियो को लेकर जनता दल यूनाइटेड चिराग पासवान पर हमलावर है। जदयू के साथ कांग्रेस ने भी इस पर चिराग पासवान की इस हरकत को शर्मनाक बताया है। वहीं, कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट किया, ‘स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है. ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।’

इधर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान अपने पिता के दाह संस्कार के वक्त बेहोश होने का एक्टिंग कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि चिराग पासवान ने यह वीडियो अपने पिता के दाह संस्कार के अगले दिन शूट करवाया है और अपने पिता के मौत को भुनाने की कोशिश की है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Related posts