मुंबई में मालवी मल्होत्रा को 4 बार चाकू मारा, आरोपी प्रोड्यूसर से फेसबुक पर हुई थी दोस्ती; एकतरफा प्यार में हमला करने का शक

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में और उनका इलाज चल रहा है। खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने मालवी पर हमला किया है।

मालवी की फेसबुक से योगेश ये दोस्ती हुई थी। आशंका है कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने एक्ट्रेस पर हमला किया है। फिलहाल, इस बारे में पुलिस ने कुछ नहीं बताया है। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, योगेश ने मालवी पर चार बार चाकू से हमला किया है। फिलहाल, एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर है।

घर के बाहर किया हमला
मालवी की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। वह काम के सिलसिले में उससे कॉफी कैफे डे में सिर्फ एक बार मिली थी। सोमवार रात वह अपने घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी ऑडी कार के बाहर खड़ा था। वह मालवी को बीच सड़क पर रोकने लगा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन पर चार बार चाकू से हमला किया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

एक्ट्रेस ने हिन्दी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर शुरू हुई जांच
मालवी की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी अहम सुराग मिले हैं।

तीन भाषाओं की फिल्मों में एक्ट्रेस ने किया काम

मूलतः हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

मूलतः हिमाचल की रहने वाली मालवी कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts