बल्‍लभगढ़: परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या – News18 इंडिया

फरीदाबाद में कॉलेज छात्रा की हत्या

Murder in Faridabad: दिनदहाड़े छात्रा की हत्या कर आरोपी आई-20 कार में फरार हो गया. छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से निकली थी, जब उन पर हमला किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    October 27, 2020, 2:38 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. सोमवार सुबह ही चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर फायरिंग कर दी तो वहीं शाम होते-होते परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. छात्रा बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी.

निकिता जब एग्जाम देकर बाहर निकली तो आई-20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया. छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ के निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं.

छात्रा के साथ पढ़ता था आरोपी
मूलचंद ने बताया कि रोजका मेव निवासी तौफीक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था.मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. नवीन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. मां विजयवती और भाई नवीन कालेज के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे. शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई. कॉलेज गेट से थोड़ा आगे एक आई-20 कार आकर उसके पास रुकी, उसमें से तौफीक निकला. उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया.

मां और भाई को देख चला दी गोली
तौफीक ने निकिता की मां और भाई को देखा तो कट्टा निकाल कर निकिता पर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी. मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सभी क्राइम ब्रांच जुट गई हैं. जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा.

Related posts