बल्लभगढ़ केस: आरोपी तौसीफ ने कबूला गुनाह, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा – Zee News Hindi

बल्लभगढ़ : फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में लव जेहाद का शिकार हुई हरियाणा की बेटी निकिता का अंतिम संस्कार हो गया है. मेवात क्षेत्र में में जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर मचे बवाल के बीच परिवार वालों ने भरे मन से अपनी बेटी को आखिरी विदाई दी. निकिता की हत्या के बाद परिजनों और हिंदू संगठनों की भारी नाराजगी और प्रदर्शन के दौरान हुई समझाइश के बाद परिवार वाले अपनी लाड़ली के संस्कार के लिए तैयार हुए थे. गुस्साए परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे को जाम कर दिया था. वहीं मृतक लड़की के भाई नवीन तोमर ने बताया कि प्रशासन ने उनके परिवार की सभी मांगे मान ली है. 

बल्लभगढ़ की बेटी को कब मिलेगा इंसाफ ?
बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड के दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. अदालत ने मामले में आगे की जांच के लिए मांगी गई पुलिस रिमांड को मंजूरी दे दी थी. 

‘निकिता ने मना किया तो तौसीफ ने मार दिया’
जांच में पता चला है कि निकिता की हत्या से पहले निकिता की और तौसीफ की बातचीत हुई थी. सूत्रों के मुताबिक तौसीफ लगातार निकिता पर घर से भाग कर शादी करने का दबाव बना रहा था और निकिता इस बात से इनकार कर रही थी. पुलिस का मानना है कि बहुत हद तक मुमकिन है कि हत्या से एक दिन पहले भी तौसीफ ने निकिता को कॉल करके फिर से शादी करने और घर से भाग जाने की बातें कह रहा हो जिसे निकिता मना कर रही थी.

ये भी पढ़ें- Unlock: सरकार ने 30 नवंबर तक के लिए जारी की नई गाइडलाइंस, जान लें काम की बात

हत्या के आरोपी ने कबूला गुनाह: सूत्र
पुलिस ने तौसीफ और निकिता की कॉल डिटेल्स खंगाली है जिसके मुताबिक तौसीफ ने हत्या से एक दिन पहले भी निकिता को फोन किया था. आरोपी तौसीफ ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने कहा कि ‘मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने वाली थी.’ तौसीफ ने यह भी कबूला की 24 और 25 तारीख की मध्य रात दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई थी. उनके बीच हुई कॉल 1000 सेकंड से अधिक समय तक चली थी. 

हरियाणा में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण की कोशिश और फिर गोली मारकर हत्या करने के बाद जनता में नाराजगी बढ़ती जा रही है. हाइवे पर हुए प्रदर्शन के दौरान निकिता के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की गई. प्रदर्शन के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ और यूपी पुलिस के पक्ष में नारेबाजी की थी.

Video-

Related posts