मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ने पहना 75 हजार का लहंगा, इसे डिजाइनर अनिता डोगरे की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है

रोहन प्रीत सिंह से शादी करने जा रहीं नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की।” फोटो में नेहा फैशन डिजाइनर अनिता डोगरे के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस लहंगे की कीमत 75 हजार रुपए है और इसे अनीता डोगरे की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

दिल्ली में होगा ‘नेहू दा ब्याह’

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी दिल्ली में होगी। इसके लिए बीते गुरुवार नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार वहां पहुंच चुका है। शुक्रवार सुबह कपल की मेहंदी सेरेमनी होस्ट की गई थी। नेहा ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और लिखा था, “नेहूप्रीत की हल्दी सेरेमनी।”

##

20 अक्टूबर को हुई थी रोका सेरेमनी

20 अक्टूबर को नेहा और रोहन प्रीत की रोका सेरेमनी हुई थी। इस ग्रेंड सेरेमनी का वीडियो नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जिसमें दोनों जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे थे।

दोनों की शादी का ट्विस्ट

बात अगर इन दोनों सिंगर्स की करें तो नेहा इसके पहले हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं। वहीं इंडियन आइडल के सेट पर टीआरपी बढ़ाने किए गए स्टंट में आदित्य नारायण के साथ शादी रचाई थी।

रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। उन्हें शहनाज गिल के वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। हालांकि कोरोना के चलते इस शो को बीच में ही बंद करना पड़ा था।

Neha Kakkar wears Anita Dongre’s Lehenga Worth Rs 75,000 at Her Mehendi Function

Source: DainikBhaskar.com

Related posts