एटली की एक्शन ड्रामा में पिता और बेटे का रोल करेंगे शाहरुख, 30 साल के फिल्मी कैरियर में डबल रोल वाली उनकी 9वीं फिल्म

पिछले दो साल से बड़े पर्दे से दूर रहे शाहरुख खान वापसी कर रहे हैं। वापसी भी ऐसी कि बैक टू बैक 3 फिल्में आएंगी। इन्हीं में से एक है साउथ के डायरेक्टर एटली की एक्शन ड्रामा। जिसके बारे में पता चला है कि इसमें शाहरुख पिता और बेटे का डबल रोल निभाने जा रहे हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म का नाम सनकी हो सकता है, जिसमें शाहरुख रॉ एजेंट होंगे वहीं उनके बेटे के रोल में वे एक अपराधी भी बने नजर आएंगे।

डबल रोल वाली पिछली 8 फिल्में
शाहरुख ने अपने 30 साल के कॅरियर में कुल 8 फिल्मों में डबल रोल किया है। 1995 में आई करन अर्जुन, 1996 में आई इंग्लिश बाबू देसी मैम में बाप और जुड़वां बेटों का शाहरुख का ट्रिपल रोल था। 1998 में डुप्लीकेट, 2005 में पहेली, 2006 में डॉन, 2007 में ओम शांति ओम, 2011 में रॉ वन और 2016 में फैन शाहरुख के डबल अवतार वाली फिल्में थीं।

केकेआर फैन एंथम में आए थे नजर
दो साल से बड़ी स्क्रीन से दूर रहे शाहरुख को हाल ही में एक फैन एंथम वीडियो में देखा गया था। यह उनकी आईपीएल टीम केकेआर का एंथम लाहो है, जिसमें शाहरुख को नए हेयरस्टाइल में देखा गया। बात उनकी बाकी दो फिल्मों की करें तो वे सिद्धार्थ आनंद की पठान और राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी में नजर आएंगे। एटली की फिल्म पठान के कम्पलीट होने के बाद शुरू होगी।

Shahrukh khan will play father and son in Atlee’s action drama this one his 9th double-role film in 30-year film career

Source: DainikBhaskar.com

Related posts