‘वो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 फिर लाएंगे’, PM मोदी का विपक्ष पर निशाना – Zee News Hindi

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. सासाराम (Sasaram) की रैली में पीएम मोदी के निशाने पर लालू परिवार (Lalu Family) और पूर्व की यूपीए की सरकार रही. नीतीश कुमार के साथ मंच साझा करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से फिर एनडीए सरकार (NDA Government) बनाने की अपील की. तो वहीं, गलवान वैली से लेकर पुलवामा के आतंकी हमले और अनुच्छेद 370 (Article 370) का भी जिक्र किया. 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने का इंतजार देश बरसों से कर रही थी, ये फैसला हमने लिया, एनडीए की सरकार ने लिया. लेकिन आज ये लोग इस फैसले को पलटने की बात कर रहे हैं. ये कह रहे हैं कि सत्ता में आए तो आर्टिकल-370 फिर लागू कर देंगे. 

ये भी पढ़ें-भारत का पाकिस्तान पर करारा प्रहार, आज FATF में ब्लैकलिस्ट कराने की पूरी तैयारी

पीएम मोदी ने कहा कि चुटकी लेते हुए तंज कसा कि लालटेन का जमाना गया और बिहार में बिजली की खपत तीन गुना बढ़ गई है. पहले बिहार में सूरज ढलने का मतलब होता था, सबकुछ बंद हो जाना. आज बिजली है. रोशनी है. और ऐसा माहौल है जिसमें बिहार की जनता बड़े आराम से रह सकती है. पहले यहां बिहार में सरकार चलाने वालों के सामने हत्या, डकैती होती थी.  

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के सपूत गलवान घाटी में शहीद हो गए, लेकिन भारत माता का सिर नहीं झुकने दिया. ऐसा ही पुलवामा के हमले में हुआ था, तब भी बिहार के बेटों ने भारत माता का सिर नहीं झुकने दिया था.

LIVE TV 

Related posts