एक दशक बाद दो शादियों के जश्न में डूबा कंगना का परिवार, एक्ट्रेस ने लिखा-मेरे भाइयों ने अभिशाप तोड़ दिया

कंगना रनोट के घर में शादी का माहौल है। उनके यहां एक नहीं बल्कि दो शहनाई बजने वाली हैं। उनके भाई अक्षत और कजिन करण की। रविवार को एक्ट्रेस ने अक्षत की बधाई का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। अब करण की हल्दी का वीडियो शेयर किया है।

‘हमारा पैतृक घर शादी के जश्न में डूबा हुआ है’

कंगना ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा है, “रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया, तब से हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई। इसका श्रेय मुझे जाता है। लेकिन मेरे भाइयों करण और अक्षत ने अभिशाप को तोड़ दिया है। हमारा पैतृक घर शादी के जश्न में डूबा हुआ है। तीन सप्ताह में दो शादियां। आज करण की हल्दी की शुरुआत।”

रविवार को शेयर किया था अक्षत की बधाई का वीडियो

रविवार को अंगना ने अक्षत की बधाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि बधाई हिमाचल की एक परंपरा है। जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। इसके बाद बाकी लोगों को निमंत्रण भेजे जाते हैं।

##

कंगना के भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके घर वाले हिमाचली गीतों के साथ अक्षत को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। खुद कंगना भी इस रस्म को बेहद इंजॉय कर रही हैं। कंगना की बहन रंगोली की शादी 2011 में दिल्ली के बिजनेसमैन अजय चंदेल से हुई थी।

कंगना रनोट कजिन करण और भाई अक्षत की हल्दी के दौरान।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts