मजहब के लिए शोबिज छोड़ने वाली सना खान का पहला वीडियो, लोगों से कहा- हमारा मकसद अल्लाह को खुश करना है किसी और को नहीं

5 दिन पहले सना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था। अब सना ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को सलाह दी है कि उनका जन्म केवल अल्लाह को खुश करने हुआ है, किसी और को नहीं। हालांकि इस वीडियो पर सना को ट्रोल किया गया है। लोगों ने कहा कि तुमने मेकअप क्यों किया है, इसके बारे में भी पढ़ लेना क्या यह करना सही है।

सना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वे मजहबी बातें सुनती नजर आ रही हैं।

सना ने बताईं धर्म से जुड़ी बातें

सना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- अपने उद्देश्य को जानो। हम सभी को अपने आपको ये बात याद दिलाते रहना चाहिए कि हमारा उद्देश्य अल्लाह को खुश करना है किसी और को नहीं। वीडियो में सना कह रही हैं कि हम और आप मानवता की सेवा करने के लिए बनाए गए हैं। ये आपके ईमान को बढ़ाएगा। ये आपका भरोसा बढ़ाएगा। कई लोगों ने यह कहा है कि ये आपका भरोसा उस लेवल तक पहुंचाता है जहां देखकर आप चौंक जाएगा। हम और आप अगर पैगंबर मोहम्मद की बताई जिंदगी जीते हैं तो अल्लाह हमारी सुरक्षा आखिरी सांस तक करेंगे।

ऐसा था सना का गुजरा वक्त

सना खान ने साल 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं। गौरतलब है कि सना से पहले दंगल फेम जायरा वसीम भी जून 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं। इसके लिए उन्होंने भी धर्म को ही वजह बताया था।

first video of Sana Khan after quitting showbiz for religion, told people – our aim is to please Allah and not anyone else

Source: DainikBhaskar.com

Related posts