थ्रिलर वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, राज निदिमोरू और कृष्ण डीके के निर्देशन में बन रही सीरीज की साइन

दुनिया भर में जारी महामारी के चलते सभी सिनेमाघर बंद हैं ऐसे में हर किसी का ध्यान वेब प्लेटफॉर्म की तरफ झुकाव देखने मिला है। ऐसे में कई बड़े एक्टर्स भी अब वेब सीरीज करने का मन बना रहे हैं। इन लोगों में नया नाम शाहिद कपूर का जुड़ चुका है जो जल्द ही एक लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए थ्रिलर फिल्म से वेब डेब्यू कर रहे हैं।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर ने एक बड़ी डिजिटल सीरीज साइन कर ली है। इसे राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इस डायरेक्टर जोड़ी ने स्त्री फिल्म और द फैमिली मैन सीरीज से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। द फैमिली मैन की बेहतरीन कामयाबी के बाद दोनों को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सीरीज बनाने का ऑफर मिला था जिसके बाद अब दोनों ने नामी ओटीटी प्लेटफॉर्म से साथ डील साइन की है।

ये एक थ्रिलर सीरीज होने वाली है जिसे राज और डीके एक नया मोड़ देंगे। दोनों ने इसके लिए शाहिद कपूर का नाम फाइनल किया था। जब एक्टर को ये कहानी सुनाई गई तो उन्होंने बिना देर किए इसके लिए हामी भर दी। ये सीरीज नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज होगी जिसके लिए एक्टर ने 100 करोड़ रुपए की डील साइन की है।

जर्सी फिल्म के बाद शुरू करेंगे सीरीज की शूटिंग

शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं हुई है। लॉकडाउन से पहले फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी जिसे अचानक रोक दिया गया था। इस फिल्म को पूरा करने के बाद शाहिद अपने वेब डेब्यू की शूटिंग शुरू करेंगे। इन प्रोजेक्ट के अलावा शाहिद और गुनीत मोंगा की बातचीत भी एक रीमेक फिल्म पर जारी थी हालांकि इस पर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

Shahid Kapoor is all set for his web debut, signed Raj Nidimoru and Krishna DK directorial thriller web series

Source: DainikBhaskar.com

Related posts