तनिष्क ने विवादों के बीच हटाया विज्ञापन तो स्वरा भास्कर ने साधा निशाना, बोलीं- इतनी विशाल कंपनी और… – NDTV India

तनिष्क (Tanishq) को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • तनिष्क ने ट्रेंड के बीच हटाया विज्ञापन
  • स्वरा भास्कर ने तनिष्क को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि इतनी विशाल कंपनी और…

नई दिल्ली:

तनिष्क कंपनी (Tanishq Ad) के एक ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग के बाद कंपनी ने अपने ऐड को वापस ले लिया है. इस बात को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया और तनिष्क द्वारा अपने ऐड को वापस लेने पर नाराजगी भी जताई. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस बात को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने तनिष्क पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में तनिष्क (Tanishq) द्वारा ऐड वापस लिए जाने पर लिखा, “इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी.” बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में ओनिर ने लिखा, “हम निराश हैं… बहुत दुख की बात है.” उनके अलावा फराह खान अली ने भी तनिष्क को लेकर ट्वीट किया है. बॉलीवुड कलाकारों से इतर शशि थरूर जैसे नेताओं ने भी तनिष्क के विज्ञापन पर ट्वीट किया था. 

बता दें कि तनिष्क (Tanishq Ad) ने एक अंतरधार्मिक शादी के बाद गोदभराई की रस्म दिखाने वाला यह विज्ञापन पिछले हफ्ते ही रिलीज किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे ‘लव ज़िहाद को बढ़ावा’ देने वाला ऐड बताया और इसे हटाने की मांग करने लगे. हालांकि, कई लोगों ने नफरत और भेदभावपूर्ण ट्वीट्स की आलोचना की और इन्हें भारत के विचार के खिलाफ बताया. तनिष्क ने वीडियो में दिखाए गए गोल्ड जूलरी कलेक्शन का नाम एकत्वम रखा है. लेकिन अब यह वीडियो कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी अवेलेबल नहीं है. 

Related posts