राजस्थान के तेवतिया से उलझे हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर; लीग में धवन ने 38वीं फिफ्टी लगाई, 100 छक्के भी पूरे किए

आईपीएल के 13वें सीजन के 26वें मैच में खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 5 विकेट से शिकस्त दी। वहीं, दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को भी 5 विकेट से हराया। दिल्ली के शिखर धवन ने आईपीएल में 38वीं फिफ्टी लगाकर विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना की बराबरी की। उन्होंने लीग में अपने 100 छक्के भी पूरे किए।

मैच जीतने के बाद राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ने डांस करके जीत का जश्न मनाया। इससे पहले राजस्थान के राहुल तेवतिया और हैदराबाद के खलील के बीच बहस हो चुकी थी, जो हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को ठीक नहीं लगी। इसके बाद तेवतिया, वॉर्नर और खलील तीनों के बीच बहस देखने को मिली। अंपायर और साथी खिलाड़ियों ने बीच-बचाव करके मामला संभाला।

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने 52 बॉल पर 69 रन की पारी खेली। एक छक्का लगाते हुए धवन ने आईपीएल में अपने 100 सिक्स पूरे कर लिए।

रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए 150वां मैच खेला। वे सिर्फ 5 ही रन बना सके, लेकिन उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से जीत दर्ज की।
दिल्ली के पृथ्वी शॉ ने बाउंड्री पर मुंबई इंडियंस के ईशान किशन का छलांग लगाकर कैच लेने की नाकाम कोशिश की।
मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर ने दिल्ली के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस को रनआउट किया।
हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार 48 रन की पारी खेली। वॉर्नर आईपीएल में सबसे ज्यादा फिफ्टी लगाने वाले बल्लेबाज हैं।
प्रियम गर्ग (15) ने विलियम्सन के साथ 5वें विकेट के लिए 36 रन की अहम पार्टनरशिप की।
यूएई में क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद राजस्थान की टीम में वापसी कर रहे बेन स्टोक्स 5 रन बनाकर आउट हुए।
हैदराबाद के खलील अहमद ने राजस्थान के दोनों ओपनर्स को आउट किया।
हैदराबाद के राशिद खान ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए। राशिद ने रॉबिन उथप्पा और संजू सैमसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।
रियान पराग ने नाबाद 42 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।
छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिलाने के बाद रियान पराग ने डांस कर खुशी का इजहार किया।
राहुल तेवतिया ने 45 रन की पारी खेलकर हैदराबाद से जीत छीन ली।
जीत के बाद डगआउट में बैठे प्लेयर्स खुशी से उछल पड़े।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और राजस्थान के राहुल तेवतिया के बीच तीखी बहस हुई। अंपायर और साथी खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts