मुंबई में पावर कट: कंगना रनोट का तंज- इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क….कंगना कर रही, अमिताभ बच्चन ने लिखा- … – Dainik Bhaskar

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार को मुंबई में हुए पावर कट को कंगना रनोट ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के साथ अपने विवाद से जोड़ा। पिछले महीने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। तभी से कंगना और शिवसेना का विवाद जारी है।

ग्रिड फेल हो जाने के कारण पूरे मुंबई रीजन यानी मुंबई, ठाणे, मुंबई, नवी मुंबई और पनवेल समेत कई इलाकों में लाइट गुल हो गई है। इसके बाद कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “मुंबई में पावरकट। इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क……कंगना कर रही है।”

अमिताभ बच्चन ने लिखा- धैर्य रखें

पावर कट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने लोगों को धैर्य रखने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है, “पूरे शहर में बिजली का आउटरेज…किसी तरह यह मैसेज मैनेज कर रहा हूं…धैर्य रखें…सबकुछ ठीक होगा।”

अशोक पंडित ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए लिखा है, “मुंबई ने इतिहास में ऐसा पावर फैलियर कभी नहीं देखा। ग्रिड फैलियर प्रशासन की विफलता का बड़ा लक्षण है, जो सरकार को पीआर ड्राइव्स से मैनेज करते हैं।”

अनुपम खेर ने लिखा- बत्ती गुल।

Related posts