पिता को याद कर फूट-फूटकर रो पड़े चिराग, रामकृपाल यादव भी नहीं रो पाए आंसू – Zee News Hindi

पटना: केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) ने गुरुवार शाम 74 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. शुक्रवार देर शाम रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर वायुसेना के विशेष विमान से पटना पहुंचा.

आज सुबह रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना के एसके पुरी स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन करने और श्रद्धांजलि देने रामकृपाल यादव सहित कई बड़े नेता पहुंचे. 

इस दौरान चिराग पासवान बेहद भावुक दिखे और रामकृपाल यादव को देखते ही वो फफक-फफक कर रो पड़े. रामकृपाल भी इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए. यह देख वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई. किसी तरह वहां लोगों ने चिराग पासवान और रामकृपाल यादव को संभाला. 

आपको बता दें कि पटना में रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार आज पटना में किया जाएगा. उनके पार्थिव शरीर को एसके पुरी स्थित आवास से घाट ले जाया जाएगा. चिराग पासवान अपने पिता को मुखाग्नि देंगे. मौके पर रामविलास पासवान के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है.

धनबाद, औरंगाबाद, वैशाली, खगड़िया, लखीसराय, सीतामढ़ी  समेत कई जिलों से लोग अपने चहेते नेता का अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं. कई समर्थक रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन कर फूट-फूट कर रोने लगे. उनके लिए ये विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि उनके प्रिय नेता अब इस दुनिया में नहीं रहे.  

Related posts