पटना एयरपोर्ट पर रामविलास पासवान की बेटी-दामाद ने किया हंगामा, रोकी सुशील मोदी की गाड़ी – Navbharat Times

पटना
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार को पटना आने पर उनकी पहली पत्नी की पुत्री और दामाद ने हवाईअड्डे पर उस समय हंगामा किया, जब उन्हें दिवंगत नेता के अंतिम दर्शन करने के लिए अंदर प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई। पासवान की पुत्री आशा देवी और दामाद अनिल साधु ने राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार के सामने हंगामा किया, जब वे लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक के अंतिम दर्शन करने आए थे।

आशा पासवान और अनिल कुमार साधु ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे थे। पासवान के दामाद साधु ने मीडिया से कहा, “ऐसे दुखद अवसर पर राजनीति क्यों की जा रही है? उनकी पुत्री और परिवार के सदस्यों को हवाई अड्डे पर प्रवेश क्यों नहीं करने दिया जा रहा है।” पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम को विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पर लाया गया।












Ram Vilas Paswan Trubute: पटना में दिवंगत नेता रामविलास पासवान को नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, राजद नेता तेजस्वी यादव, राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने हवाईअड्डे पर पहुंचे। हवाईअड्डे पर काफी की संख्या में समर्थक भी रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ।












दिवंगत रामविलास पासवान ने इस गांव को लिया था गोद, केंद्रीय मंत्री के निधन की खबर सुन दुखी हुए ग्रामीण, खाना-पीना भी छोड़ा

गौरतलब है कि आशा देवी रामविलास पासवान और उनकी पहली पत्नी राजकुमारी देवी की पुत्री हैं, जो अभी भी बिहार के खगड़िया जिले में सहरबन्नी गांव में रहती हैं। राजकुमारी देवी से पासवान की एक और पुत्री उषा देवी हैं। पासवान ने राजकुमारी देवी से 1960 में विवाह किया था और बाद में यह बात बतायी थी कि 1981 में उनका तलाक हुआ। रामविलास पासवान ने रीना शर्मा से 1983 में विवाह किया और इनका एक पुत्र चिराग और एक पुत्री हैं।

ये भी पढ़ें- नहीं रहे रामविलास पासवान: पहली पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

दिवंगत रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, CM नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Ramvilas Paswan, Daughter, Son-in-law, Patna Airport, State Hanger, Anil Sadhu,

मीडिया को जानकारी देते रामविलास पासवान की बेटी और दामाद

Related posts