सोशल मीडिया पर छाया दिशा पाटनी का बटरफ्लाई किक, टाइगर श्रॉफ और मां आएशा श्रॉफ ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी हमेशा से ही अपनी खूबसूरत वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में फिर एक बार एक्ट्रेस ने बेहतरीन अंदाज में बटरफ्लाई किक करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

राधे एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस सिर और पैरों का बैलेंस बनाते हुए हवा में जंप कर रही हैं। वीडियो सामने आने के कुछ ही समय में इस बटरफ्लाई जंप को 29 लाख लोगों द्वारा देखा गया जा चुका है। वीडियो में लाल रंग के शॉर्ट्स और गुलाबी टी-शर्ट में दिशा पाटनी का नो मेकअप लुक दिख रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने मार्शल आर्ट ट्रेनर राकेश यादव को भी टैग किया है।

टाइगर श्रॉफ और मां ने किया कमेंट

दिशा की इस खूबसूरत बटरफ्लाई किक देखकर उनके ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने लिखा, सफाई से। इसके साथ एक्टर ने ताली बजाते हुए और फायर इमोजी भी शेयर किए हैं। टाइगर के साथ उनकी मां आएशा श्रॉफ ने तारीफ में लिखा, वॉव दीशू। इनके अलावा इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है।

इंस्टाग्राम पर हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स

इससे पहले भी दिशा अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। इसकी खुशी जताते हुए एक्ट्रेस ने 60 किलो वजन अपने कंधे में उठाकर इसे 10 बार रिपीट किया था।

##

दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में जारी थी हालांकि अचानक लगे लॉकडाउन के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी थी। लंबे इंतजार के बाद अब टीम ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में दिशा और सलमान ने मुंबई में गाने की शूटिंग भी पूरी की है। प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्‌डा भी नजर आएंगे।

Disha Patni’s Butterfly Kick gone viral, Tiger Shroff and mother Ayesha Shroff praised on social media

Source: DainikBhaskar.com

Related posts