वकील सतीश मानशिंदे ने बताया जेल में रिया चक्रवर्ती ने कैसे गुजारे 28 दिन, नहीं मिला घर का खाना, बाकी कैदियों को योग सिखाकर काटती थीं समय

7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंच चुकी हैं। ड्रग्स से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद रिया 28 दिन बाद अपने घर पहुंचीं। उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता जेल तक पहुंचे थे। बेल मिलने के बाद वो दिन में ही करीब साढ़े 5 बजे भायखला जेल से रिहा हो गई थीं, लेकिन घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा देखते हुए वे देर रात एक बजे परिवार के साथ घर पहुंचीं।

जेल में योग सिखाती थीं रिया

उधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जेल में रिया ने अपने दिन कैसे काटे। मानशिंदे ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि रिया ने जेल में रहने के दौरान खुद को पॉजिटिव रखने की भरपूर कोशिश की।

उन्होंने कहा, ”मैं पर्सनली कई सालों बाद अपने किसी क्लाइंट को देखने के लिए जेल पहुंचा था। मैं देखना चाहता था कि वो किस अवस्था में है। मैंने देखा कि वो ठीक थीं। उन्होंने जेल में अपना ख्याल रखा। वह जेल में बाकी कैदियों को योग सिखाकर अपना समय काटती थीं।

उन्होंने जेल में खुद को एडजस्ट किया क्योंकि कोरोना की वजह से उन्हें घर का खाना भी नहीं मिल सकता था। वह बाकी कैदियों की तरह ही आम सुविधाओं के बीच रहीं। एक आर्मी गर्ल होने के नाते उन्होंने इस स्थिति का युद्ध की तरह सामना किया और अब वह हर उस इंसान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। रिया बस इसलिए घबराई हुई थीं क्योंकि उनके पीछे उनका परिवार है।”

मीडिया चैनल्स पर भड़कते हुए मानशिंदे ने कहा, ”मीडिया चैनल्स उनके पीछे इसलिए पड़े रहे क्योंकि उन्हें टीआरपी चाहिए थी। वह फेक और बोगस खबरें चला रहे हैं।”

सुशांत के पिता के वकील ने रिया को बताया मास्टरमाइंड

केंद्र की सिफारिश पर सीबीआई ने सुशांत की मौत की जांच कर रही है। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह के बेटे वरुण सिंह ने कहा है, चूंकि मास्टरमाइंड (रिया) अभी जमानत पर बाहर है। यह एनसीबी और सुशांत मामले के लिए एक बड़ा झटका है। एजेंसी देश में 1.35 लाख करोड़ के ड्रग सिंडिकेट को लेकर जांच कर रही थी, ऐसे में जो लोग इस अपराध सिंडिकेट के सदस्य हैं उन्हें इससे बड़ी राहत मिली है।

उन्होंने यह भी कहा कि अब सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी हो सकती है और गवाहों को प्रभावित करने का काम भी हो सकता है। रिया पर सुशांत के पिता ने सुसाइड के लिए उकसाने और धोखाधड़ी सहित कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

Rhea Chakraborty’s lawyer reveals how she spent days in jail: ‘She conducted yoga classes for inmates

Source: DainikBhaskar.com

Related posts