Bihar Chunav 2020: RJD ने किया उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, इन चेहरों को मिला टिकट – News18 इंडिया

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020): सोमवार को पटना में जेडीयू द्वारा भी अपनी पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों को सिंबल बांटे जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    October 5, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद (RJD) ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा शुरू कर दी है. पटना में जहां जेडीयू (JDU) के उम्मीदवारों को सीएम हाउस बुलाकर सिंबल देने की प्रक्रिया शुरू की गई तो वहीं दूसरी ओर आरजेडी ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर दिया है.

अब तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक आरजेडी ने बोधगया से सर्वजीत कुमार, भोजपुर के जगदीशपुर सीट से रामविशुन लोहिया, रोहतास जिले की नोखा सीट से अनीता देवी, जमुई सीट से विजय प्रकाश, रामगढ़ सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर कुमार सिंह, बेलहर से रामदेव यादव, झाझा से राजेंद्र यादव, मखदुमपुर से सूबेदार दास, चकाई से सावित्री देवी, भोजपुर की शाहपुर सीट से राहुल तिवारी, जहानाबाद सीट से सुदय यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. राजद ने नवीनगर से डब्लू सिंह, बेला से सुरेंद्र यादव को टिकट दिया है, जबकि नवादा से राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को टिकट दिये जाने की खबर है.

दूसरी तरफ जद यू ने सूर्यगढ़ा से रामानंद, अगियांव से प्रभु राम, करहगर से वशिष्ठ सिंह, जगदीशपुर से सुशम लता कुशवाहा, झाझा से दामोदर रावत, मोकामा से राजीव लोचन, बरबीघा से सुदर्शन, चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, एमएलसी मनोरमा देवी, बेलहर से मनोज यादव, जहानाबाद से कृष्णनंद वर्मा, मसौढ़ी नूतन पासवान, रफीगंज से अशोक कुमार सिंह, अमरपुर से जयंत राय,  दिनारा से जय कुमार सिंह को सिम्बल दिया है.

Related posts