रिपोर्ट्स में दावा- 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह से शादी करेंगी नेहा, कुछ महीने पहले ही हुई दोनों की मुलाकात

सिंगर नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं! रिपोर्ट्स की मानें तो 24 अक्टूबर को वे और रोहन प्रीत सिंह के साथ दिल्ली में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कहा यहां तक जा रहा है कि इस शादी के इन्विटेशन भेजे जा चुके हैं। नेहा और रोहन प्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी, जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

कुछ महीने पहले ही हुई दोनों की मुलाकात

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, दोनों को डेट करते हुए लंबा समय नहीं हुआ है। उनकी ,पहली मुलाकात भी कुछ महीने पहले नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘आजा चल व्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे’ के सेट पर हुई थी।

रोहन प्रीत के मैनेजर ने क्या कहा

एक पब्लिकेशन से बातचीत में रोहन प्रीत के मैनेजर ने कहा, “जी हां, हमने भी ऐसी बातें सुनी हैं। लेकिन दोनों ने साथ में एक सिंगल किया है। इसलिए उनका नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। रोहन प्रीत का शादी का कोई प्लान नहीं है।” हालांकि, सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में उनकी और नेहा की शादी का दावा लगातार किया जा रहा है।

रियलिटी शोज में नजर आए हैं रोहन प्रीत

रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। यह शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।

पहले आदित्य नारायण के साथ जुड़ा था नाम

पिछले साल सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दौरान शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नेहा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। शो की स्ट्रेटजी के तहत दोनों की शादी की अफवाह भी उड़ाई गई थी।

Neha Kakkar To Tie The Knot With Rohanpreet Singh On Oct 24, Claims Reports

Source: DainikBhaskar.com

Related posts