अक्षय समेत ‘बेल बॉटम’ की 120 लोगों की टीम ने न मास्क लगाया, न सोशल डिस्टेंसिंग रखी; प्राइवेट जेट में मस्ती के मूड में नजर आए सभी

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग पूरी कर स्कॉटलैंड से लौटे हैं। महामारी के बीच पूरी होने वाली यह दुनिया की पहली फिल्म बनी है। लेकिन अक्षय और फिल्म की टीम की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फोटो में नजर आ रही 120 लोगों की यह टीम एक प्राइवेट जेट में है। लेकिन किसी ने न मास्क लगाया और न ही उनके बीच सोशल डिस्टेंसिंग दिखाई दे रही है।

ट्रोलर्स ने लिखा- RIP सोशल डिस्टेंसिंग

अक्षय की फोटो पर रिएक्ट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “RIP सोशल डिस्टेंसिंग।” एक यूजर ने पूछा है, मास्क कहां हैं?” एक यूजर ने लिखा है, “कुछ दिनों में बड़ी खबर का इंतजार…अक्षय कुमार पॉजिटिव हो गए हैं।” एक यूजर ने लिखा है, “कोरोना को भगा दिया क्या?”

कभी कहा था- मेरी जान सूखी हुई है

कोरोना महामारी के कारण भारत में लॉकडाउन लगने के बाद 24 मार्च को अक्षय कुमार ने उन लोगों को फटकार लगाई थी, जो लॉकडाउन तोड़कर इधर-उधर घूम रहे थे। तब उन्होंने अपने बयान में कहा था, “मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं, गाड़ियां उड़ाता हूं, हेलीकॉप्टर से लटकता हूं। बहुत कुछ करता हूं। पर सच कह रहा हूं जान सूखी हुई है। मजाक नहीं है… इस टाइम ये बीमारी के आगे सबकी हालत बुरी है।”

##

फिल्म के जरिए बताए थे सुरक्षा के उपाय

जून में अक्षय कुमार की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। लॉकडाउन के दौरान सरकार के ‘आत्मनिर्भर भारत’ अभियान को प्रमोट करने के लिए बनाई गई इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने, समय-समय पर हाथ धोने और लोगों से कम से कम दो गज की दूरी बनाए रखने के सुझाव दिए थे।

##

Akshay Kumar Got Trolled For Not Maintaining Social Distancing Amid Coronavirus Pandemic

Source: DainikBhaskar.com

Related posts