पैरेंट्स के बाद अब तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव; वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ संक्रमण, हैदराबाद के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना संक्रमित हो गई हैं। दो दिन पहले ही उन्हें खुद में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। तमन्ना हैदराबाद में एक वेब-सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इसके पहले पेरेंट्स के कोरोना संक्रमित होने पर भी आइसोलेशन में रही थीं।

अगस्त में पैरेंट्स को हुआ था संक्रमण

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। विशेषज्ञों की टीम उनका इलाज कर रही है। एक महीने पहले ही तमन्ना ने बताया था कि उनके पिता संतोष भाटिया और रजनी भाटिया कोरोना से संक्रमित हैं। इसके बाद तमन्ना ने ट्विटर पर यह भी कहा था कि परिवार के दूसरे सदस्य और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, अब वो भी इस वायरस की चपेट में हैं।

ये हैं तमन्ना के अपकमिंग प्रोजेक्ट

तमन्ना फिलहाल अपनी तेलुगु मूवी सीटीमार का काम शुरू होने का इंतजार कर रही थीं। इस फिल्म में गोपीचंद लीड रोल में हैं और यह एक एक्शन ड्रामा है। तमन्ना की एक और हिंदी फिल्म बोले चूड़ियां तैयार है और एक्ट्रेस इसकी रिलीज का इंतजार कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना, जिस वेब-सीरीज की शूटिंग कर रहीं थीं, उसे रोक दिया गया है। और बाकी मेम्बर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया है।

Tamannaah Bhatia got hospitalized after testing positive for COVID-19

Source: DainikBhaskar.com

Related posts