हाथरस में गहगहमी, SIT दर्ज कर रही बयान, सवर्णों की पंचायत भी शुरू – Zee News Hindi

हाथरस: हाथरस केस (Hathras case) की जांच के लिए SIT आज फिर पीड़ित परिवार को घर पहुंची है. वहां पर SIT के अधिकारी पीड़ित परिवार वालों के बयान दर्ज कर रहे हैं. 

सूत्रों के मुताबिक पीड़ित परिवार वालों ने CBI जांच का विरोध किया है. पीड़िता के भाई का कहना है कि उन्हें सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं है और वे इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में जांच चाहते हैं. 

उधर कांग्रेस के बाद आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल भी आज पीड़ित परिवार को गांव पहुंच रहा हैं. जानकारी के मुताबिक इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम समेत धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, रामजी लाल सुमन, अतुल प्रधान शामिल होंगे. यमुना एक्सप्रेस वे के जरिए ये नेता हाथरस पहुंचेंगे. वहीं आज भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर के भी हाथरस पहुंचने की सूचना है. 

ये भी पढ़ें- दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ करने वाले अधिकारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

इन सब गहमागहमी के बीच हाथरस में आरोपी पक्ष के समर्थन में महापंचायत शुरू हो गई है. सैकड़ों की संख्या में पंचायत में मौजूद लोगों में सरकार की इकतरफा कार्रवाई को लेकर नाराजगी है. लोगों का कहना है कि आपसी झगड़े में हुई मौत के इस मामले को जानबूझकर दूसरा रंग दे दिया गया है. आरोपी परिवारों के कई लड़कों को गिरफ्तार कर उनके ऊपर कई मुकदमे लाद दिए गए हैं. लेकिन उनकी बात कोई सुनने को राजी नहीं है. 

Related posts